logo-image

कीमत जाने बिना रेस्टोरेंट में ऑर्डर करना पड़ा महंगा, बिल नहीं चुकाने पर शख्स गिरफ्तार

खाने-पीने के बाद बिल आया 68000, शख्स बोला- गलती से कर दिया ऑर्डर

Updated on: 04 Aug 2019, 08:22 PM

highlights

  • बिल नहीं चुकाने पर शख्स गिरफ्तार
  • दाम जाने बिना कर दिया ऑर्डर
  • 68000 का आया बिल

नई दिल्ली:

स्पेन के रेस्टोरेंट में अजीबों-गरीब एक मामला सामने आया है. एक शख्स ने वस्तु की कीमत जाने बिना खाने का सामान ऑर्डर कर दिया. बिल देखते ही उसके होश उड़ गए. बताया जाता है कि शख्स नशे की हालत में सामान ऑर्डर किया था. लेकिन जब बिल आया तो उसको इसका अंदाजा नहीं था. पैसे नहीं चुकाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. असल में एक ब्रिटिश टूरिस्ट ने नशे की हालत में महंगे शैंपेन की बोतल ऑर्डर कर दी थी. इसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने उनसे पैसे चुकाने को कहा, लेकिन उउसके पास इतने पैसे नहीं होने की वजह से पैसे देने से इनकार कर दिया. इस शैंपेन की कीमत 54 हजार रुपये थी.

यह भी पढ़ें - J&K में मची उथल-पुथल पर महबूबा मुफ्ती ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, फारूख अब्दुल्ला के आवास पर मंथन शुरू

शख्स ने रेस्टोरेंट में इसके बाद कुछ खाया भी, टोटल बिल करीब 68 हजार रुपये आया. उन्होंने पैसे देने से साफ मना कर दिया. शख्स की उम्र 42 साल बताया जा रहा है. यह घटना स्पेन के इबिजा आइलैंड की है. रेस्टोरेंट ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.शख्स ने Louis Roederer Cristal Rose 2008 शैंपेन ऑर्डर किया था. कोर्ट में शख्स ने कहा कि बिना दाम जाने हुए उन्होंने गलती में ये ऑर्डर कर दिया.

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा- परिवार की जिम्मेदारी को निभाएं, परिवारवाद में न उलझें 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति को कोर्ट ने 4 महीने की सस्पेंडेड सजा सुनाई. कोर्ट ने कहा कि अब भी वे पैसे चुका दें और मुश्किलों से बचें. 2 अगस्त को संबंधित शख्स को कोर्ट में पेश किया गया. इससे पहले फ्रॉड के आरोप में उन्हें 2 दिन पुलिस सेल में रखा गया. इबिजा के जिस रेस्त्रां में उन्होंने खाना खाया उसका नाम Sa Punta सामने आया है.