logo-image

जानें क्‍यों पाकिस्‍तान (Pakistan) के इस्‍लामाबाद एयरपोर्ट (Islamabad Airport) पर खड़ा हो गया बखेड़ा

Chaos Occured on Islamabad Airport : पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा कथित रूप में कालीसूची (Black List) में डाली गई एक अमेरिकी महिला (American Woman) ने इस्लामाबाद एयरपोर्ट (Islamabad Airport) पर उस वक्त हंगामा खड़ा कर दिया, जब अधिकारियों ने उसे वापस भेजने का प्रयास किया.

Updated on: 12 Nov 2019, 07:22 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा कथित रूप में कालीसूची (Black List) में डाली गई एक अमेरिकी महिला (American Woman) ने इस्लामाबाद एयरपोर्ट (Islamabad Airport) पर उस वक्त हंगामा खड़ा कर दिया, जब अधिकारियों ने उसे वापस भेजने का प्रयास किया. महिला वहीं फर्श पर लेट गई. यह जानकारी सोमवार को दी गई. द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, महिला पाकिस्तान एयरलाइंस (Pakistan Airlines) की एक उड़ान से मैनचेस्टर (Manchester) से इस्लामाबाद (Islamabad) पहुंची थी.

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र में कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं राज्यपाल, संविधान विशेषज्ञों ने कहा- सभी को मौका देना सही

एयरपोर्ट के कर्मियों ने जब उसे वापस भेजने का प्रयास किया, तो महिला चिल्लाने लगी और विरोध करते हुए एयरपोर्ट के फर्श पर लेट गई.

अमेरिकी दूतावास से संपर्क किया गया है और मुद्दा सुलझाने के लिए दूतावास के अधिकारियों को एयरपोर्ट पर बुलाया गया है. महिला को कालीसूची में डाले जाने का कारण अभी पता नहीं चला है.