अब इस फिल्‍म ने कराई पाकिस्‍तानी आर्मी (Pakistan Army) की छीछालेदर, आइटम डांसर (Item Dance) के पोस्‍ट पर विवाद

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : October 23, 2019 07:55:33 PM
पाकिस्‍तानी फिल्‍म अभिनेत्री नीलम मुनीर खान

पाकिस्‍तानी फिल्‍म अभिनेत्री नीलम मुनीर खान (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्‍ली :  

पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) भी फिल्में प्रोड्यूस करती हैं. ऐसी ही एक फिल्म 'काफ कंगना (#Kaaf Kangna)' में अश्लील आइटम सांग (Item Song) को लेकर विवाद पैदा हो गया है. अभिनेत्री नीलम मुनीर खान (Actress Neelam Muneer Khan) ने एक पोस्‍ट के माध्‍यम से कहा है, ‘‘जिंदगी में पहली और आखिरी बार कोई आइटम नंबर (Item Number) कर रही हूं, क्योंकि सेना ने इसके लिए कहा था.’’ इस गाने में बॉलीवुडिया बोल है, जिसमें भारत का जिक्र भी किया गया है. दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तानी सेना को खूब लानत-मलानत मिल रही है. बता दें कि पाकिस्तानी आर्मी अपने मीडिया विंग ‘इंटर सर्विस पब्लिक रिलेशन (ISPR)’ यानी आईएसपीआर के बैनर तले फिल्म प्रोड्यूस करती है.

एक यूजर ने कहा कि आने वाले वक्त में जो सैन्य परेड होंगी, उनमें भी आइटम सांग नजर आएंगे. नीलम मुनीर पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन पर ‘काफ कंगना (#Kaaf Kangana)’ में आइटम नंबर फिल्‍माया गया है. गीत के बोल द्विअर्थी और अश्लील हैं. नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “मैंने यह आइटम नंबर आईएसपीआर के कहने पर किया है. यह मेरी जिंदगी का पहला और आखिरी आइटम नंबर होगा. पाकिस्तान के लिए मेरी जान हमेशा हाजिर है. मुझे उम्मीद है कि अवाम इस फिल्म को थिएटर में जाकर देखेगी.

सोशल मीडिया (Socail Media) पर पाकिस्‍तानी यूजर उमर ने नीलम का पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा, “आखिरकार आईएसपीआर मनोरंजन भी उपलब्ध कराने लगा. वह दिन दूर नहीं जब आपको आर्मी की परेड में आइटम नंबर ही नजर आएंगे. मेजर नीलम मुनीर खान को उनकी सेवाओं के लिए ‘सितारा-ए-एंटरटेनमेंट’ मिलेगा.’’ उमर के इस ट्वीट को कई लोगों ने शेयर किया. फातिमा अली ने सेना और मुल्क दोनों पर तंज कसते हुए कहा, “हैरान हूं, यह आईएसपीआर की पेशकश है. क्या यही Islamic Republic of Pakistan है?”

First Published: Oct 23, 2019 02:17:09 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो