logo-image

POK में पकड़ा गया इमरान खान का एक और झूठ, फ्लॉप रही मुजफ्फराबाद की रैली

पीओके के राजनीतिक कार्यकर्ता अमजद अयूब ने कहा कि विश्व के लोगों को पीओके की जनता को इस रैली का विरोध करने पर उन्हें बधाई देना चाहिए.

Updated on: 13 Sep 2019, 06:51 PM

highlights

  • POK के मुजफ्फराबाद रैली में इमरान ने उगला जहर
  • पीओके के लोगों को भारत के खिलाफ इमरान ने भड़काया 
  • POK के राजनीतिक कार्यकर्ता का दावा फ्लॉप रही रैली

नई दिल्‍ली:

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) के राजनीतिक कार्यकर्ता अमजद अयूब मिर्ज़ा (Amzad Ayub Mirza) ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पीओके मुजफ्फराबाद रैली (Muzaffarabad Rally) को फ्लॉप रैली बताया. उन्होंने कहा कि इमरान खान की यह रैली पूरी तरह से फ्लॉप रही है. इमरान खान की इस रैली का पीओके की जनता ने पूरी तरह से खुलकर विरोध किया. इमरान खान को रैली में भीड़ दिखाने के लिए पाकिस्तान के एबटाबाद (Abtabad) और रावलपिंडी (Rawalpindi) से लोगों को ट्रकों में भरकर लाया गया. पीओके के राजनीतिक कार्यकर्ता अमजद अयूब ने कहा कि विश्व के लोगों को पीओके की जनता को इस रैली का विरोध करने पर उन्हें बधाई देना चाहिए. 

आपको बता दें कि पाकिस्तान (pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imaran khan) ने शुक्रवार को पीओके के मुजफ्फराबाद में रैली करते हुए पीओके के लोगों को भारत के खिलाफ भड़काते हुए जहर उगला. पीओके (PoK) के मुजफ्फराबाद में एकजुटता रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने भारत को धमकी दी. इमरान खान ने लोगों को हिंदुस्तान के खिलाफ खड़े होने और बंदूक उठाने के लिए उकसाया. इमरान खान पीओके के लोगों को भड़काते हुए कहा कि अगर भारत ने अब कोई कार्रवाई की तो युद्ध होगा. उन्होंने कहा कि भारत जो कर रहा है वो इंतेहा की तरफ लोगों को धकेल रहा है.

बता दें कि इमरान खान एक महीने में ये तीसरी बार पीओके के दौरे पर गए हैं. लोगों को भड़काते हुए इमरान खान ने कहा कि जब मैं कहूंगा तक आप कश्मीर में घुसपैठ करना. कश्मीरियों के साथ खड़े होने का ढोंग करते हुए इमरान खान ने मुजफ्फराबाद में रैली को संबोधित किया. इस दौरान बेशर्मी से लबरेज इमरान खान ने लोगों को जम्मू-कश्मीर में हिंसा करने के लिए उकसाया. इमरान खान ने कहा, 'कश्मीर इंसानियत का मामला है. मोदी को पैगाम देना चाहता हूं. एक बुजदिल ही ऐसा काम करता है. 40 दिनों से बंद किया हुआ है. जिसमें इंसानियत होती है ऐसा कभी नहीं कर सकता.'