logo-image

'चुड़ैल' है इमरान खान की बेगम बुशरा बीबी, नहीं दिखता शीशे में चेहरा

Pakistan के वजीर-ए-आजम इमरान खान की पत्नी और देश की प्रथम महिला बुशरा बीबी को लेकर दावा किया गया है कि उनका तस्वीर आईने में नहीं दिखती है.

Updated on: 29 Sep 2019, 12:08 PM

highlights

  • बुशरा बीबी को लेकर दावा किया गया है कि उनका तस्वीर आईने में नहीं दिखती है.
  • बुशरा कथित तौर पर पाकिस्तान के किसी प्रधानमंत्री की बुर्के वाली पहली पत्नी हैं.
  • इमरान ने 'ऊपरी ताकतों' के बल पर पीएम बनने के लिए बुशरा से निकाह किया.

इस्लामाबाद.:

पाकिस्तान में इल्म के न होने से अंधविश्वास इस कदर हावी है कि प्रधानमंत्री इमरान खान भी इससे अछूते नहीं बचे हैं. दरअसल, उनकी पत्नी और देश की प्रथम महिला बुशरा बीबी को लेकर दावा किया गया है कि उनका तस्वीर आईने में नहीं दिखती है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार यह दावा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात एक व्यक्ति ने कैपिटल टीवी पर किया है.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर हुआ मुकदमा दर्ज, लोगों की भावनाएं भड़काने का आरोप

अमेरिका जाने से पहले इमरान गए थे उमरा करने
बता दें कि संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) के 74वें सत्र में हिस्सा लेने से पहले इमरान खान सऊदी अरब गए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के साथ उमरा किया. इस दौरान बुशरा तस्वीरों में सिर से लेकर पांव तक बुर्के में ढकी हुई नजर आईं. बुशरा कथित तौर पर पाकिस्तान के किसी प्रधानमंत्री की बुर्के वाली पहली पत्नी हैं.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान-चीन के छक्के छुड़ा देगा भारतीय वायुसेना का नया 'अस्त्र', IAF में होगा शामिल

बुशरा बीबी से डरते हैं लोग
माना जाता है कि बुशरा आध्यात्मिक ताकतों से परिपूर्ण हैं. उन्हें लोग बुशरा बीबी, पिरनी या बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं. बुशरा इस्लामिक कानूनों का सख्ती से पालन करती हैं और आध्यात्मिक काउंसलर भी हैं. लोग उन्हें ऐसी महिला मानते हैं जो किसी का भाग्य बदल सकती हैं. पाकिस्तान में यह भी चर्चा है कि इमरान खान ने 'ऊपरी ताकतों' के बल पर वजीर-ए-आजम बनने के लिए ही बुशरा से निकाह किया था.