logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर चले इमरान खान तो लोग बोले- भिखारी ही रहोगे

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों एक बार फिर भारत के पीएण नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर चल रह पड़े हैं.

Updated on: 01 Apr 2020, 11:14 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) इन दिनों एक बार फिर भारत के पीएण नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर चल रह पड़े हैं. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 28 मार्च को कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम केयर्स फंड का गठन किया था. पीएम मोदी की अपील के बाद भारत में आम जनता से लेकर अभिनेता, खिलाड़ी से लेकर बिजनेस मैन तक सभी ने खूब आर्थिक मदद की है. अब इसे देखते हुए इमरान खान ने भी पीएम राहत फंड का गठन किया है. हालांकि, पाकिस्तान के लोगों को उनका यह फंडा पसंद नहीं आया है.

यह भी पढे़ंःकोरोना वायरस पर बोले डोनाल्ड ट्रंप- अमेरिका के लिए आने वाले दो हफ्ते बहुत कठिन और दर्दनाक होंगे, क्योंकि...

पीएम इमरान खान ने बुधवार को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम राहत फंड का निर्माण किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा- कोरोना से लड़ाई के लिए पीएम राहत फंड-2020 बनाया गया है. मैं चाहता हूं कि सभी लोग इसमें दान करें. इस फंड का इस्तेमाल लॉकडाउन में परेशान हो रहे लोगों के लिए किया जाएगा. साथ ही उन्होंने एकाउंट नंबर भी शेयर किया है.

आर्थिक सहायता के बजाए हो गए ट्रोल

पीएम नरेंद्र मोदी की एक अपील के बाद जहां पूरा देश क्या छोटा क्या बड़ा आर्थिक मदद के लिए आगे आ गया था. वही, इसके उलट पाकिस्तान में देखने को मिला है. इमरान खान के इस ट्वीट को देखते हुए लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

एक यूजर ने लिखा- पहले कोरोना पर काबू करो फिर मदद मांगना

शहजान मलिर नाम की यूजर ने लिखा कि पहले कोरोना वायरस को फैलने से रोकना चाहिए. इसके बाद प्रभावित लोगों के लिए चंदा मांगना चाहिए.

यह भी पढे़ंःअभिनेत्री दिव्या खोसला बोलीं- जब देश को फंड की जरूरत है तो केजरीवाल ये क्या कर रहे हैं?

दूसरे यूजर ने लिखा- भिखारी ही रहोगे

अब्बासी नाम के यूजर ने लिखा कि भिखारी ही रहोगे. पूरी दुनिया की सरकारें इस वक्त लोगों को राहत दे रही हैं. यो लोगों से ही पैसे मांग रहा है.

इमरान की अपील- टाइगर्स फोर्स से जुड़ें युवा

साथ ही इमरान खार ने पाकिस्तान के युवाओं से अपील की है कि वे कोरोना टाइगर फोर्स से जुड़ें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभाएं.