logo-image

बाल-बाल बचे इमरान खान, अमेरिका से लौटते वक्‍त विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Imran Khan narrowly escaped : संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा को संबोधित करने के बाद लौटते समय पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान बाल-बाल बच गए. उनके विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. उनके विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी.

Updated on: 28 Sep 2019, 01:07 PM

नई दिल्‍ली:

संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा को संबोधित करने के बाद लौटते समय पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान बाल-बाल बच गए. उनके विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. उनके विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी. इमरान खान के विमान में आई तकनीकी खराबी को दुरुस्त किया जा रहा है. जियो न्‍यूज के मुताबिक, इमरान खान को अब पूरा दिन न्यूयॉर्क में रहना पड़ेगा और तकनीकी खराबी दूर होने पर ही वह उड़ान भर सकेंगे.

यह भी पढ़ें : अगर आपके पास हैं दो सिलेंडर तो हो जाएं सावधान, पेश आ सकती है ये बड़ी परेशानी

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान संयुक्‍त राष्‍ट्र महासभा को संबोधित करने के लिए अमेरिका के शहर न्‍यूयॉर्क गए थे. वहां उन्‍होंने कई देशों के राष्‍ट्राध्‍यक्षों से मुलाकात की थी. इमरान खान ने शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करते हुए फिर कश्मीर मुद्दा उठाया. उन्होंने संयुक्‍त राष्‍ट्र के मंच से कहा, कश्मीर से कर्फ्यू हटने के बाद वहां काफी खून-खराबा होगा. पुलवामा जैसा हमला होगा. दूसरी ओर, भारत के पीएम इमरान खान ने अपने संबोधन में दुनिया को शांति का संदेश दिया.

इमरान खान ने UN के मंच से परमाणु युद्ध की भी धमकी दी और कहा, “मैं सोचता हूं कि मैं कश्मीर में होता और 55 दिनों से बंद होता तो मैं भी बंदूक उठा लेता. आप ऐसा करके लोगों को कट्टर बना रहे हैं. मैं फिर कहना चाहता हूं कि यह बहुत मुश्किल समय है. इससे पहले कि परमाणु युद्ध हो, संयुक्त राष्ट्र की कुछ करने की जिम्मेदारी है. हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं। अगर दो देशों के बीच युद्ध हुआ तो कुछ भी हो सकता है.”

यह भी पढ़ें : दो गेंद खेली, शून्‍य रन बनाए और आउट हो गए कप्‍तान रोहित शर्मा

इमरान खान ने कहा, “कश्मीर में लोगों को जानवरों की तरह क्यों बंद किया गया है. कर्फ्यू उठ जाएगा तो क्या होगा, तब मोदी क्या करेंगे? उन्हें लगता है कि कश्मीर के लोग इस स्थिति को स्वीकार कर लेंगे? कश्मीर में कर्फ्यू के बाद खून की नदियां बहेंगी, क्या मोदी ने सोचा कि तब क्या होगा?”