logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी को ये क्‍या बोल गए इमरान खान, टि्वटर पर हो गए ट्रोल

Imran khan in depression : इमरान खान को लेकर पाकिस्‍तान में आशंका जताई जा रही थी कि अपने संबोधन के दौरान कोई गलती न कर बैठें, लेकिन आशंकाएं सही साबित हुईं और इमरान खान ने ऐतिहासिक भूल कर दी.

Updated on: 28 Sep 2019, 02:55 PM

नई दिल्‍ली:

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने संयुक्‍त राष्‍ट्र के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ ऐसा कहा, जिससे वे टि्वटर पर ट्रोल हो गए. इमरान खान को लेकर पाकिस्‍तान में आशंका जताई जा रही थी कि अपने संबोधन के दौरान कोई गलती न कर बैठें, लेकिन आशंकाएं सही साबित हुईं और इमरान खान ने ऐतिहासिक भूल कर दी. दरअसल, पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने UN के मंच से निशाना साधने के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेसिडेंट मोदी (राष्‍ट्रपति मोदी) कहकर संबोधित किया था.

यह भी पढ़ें : जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने पर सुनवाई के लिए संविधान पीठ गठित

भारत पर निशाना साधने और कश्मीर का राग अलापने में इमरान खान इतना खो गए कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'प्रेसीडेंट मोदी' बता दिया. इसके बाद से तो ट्विटर पर वे ट्रोल हो गए. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इमरान खान इतने डरे हुए हैं कि उन्होंने मोदी को भारत का प्रेसीडेंट बना दिया." एक अन्य यूजर ने कहा, "मोदी अब भारत के नए राष्ट्रपति हैं."

यह भी पढ़ें : NRC के खौफ से आधार सेंटरों पर उमड़ रही है मुस्लिमों की भीड़

एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्‍लोबल समस्‍याओं को अपने संबोधनों में तरजीह दी तो पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान ने जम्‍मू-कश्‍मीर, इसलाम पर अपना समय जाया कर दिया. संयुक्‍त राष्‍ट्र में इमरान खान वही बात कहते नजर आए, जो आजादी के बाद से पाकिस्‍तान कहता आ रहा है. इमरान खान के भाषण में कोई नयापन नहीं था. जम्‍मू-कश्‍मीर से इमरान खान ऊपर ही नहीं उठ पाए और पीएम नरेंद्र मोदी पूरी महफिल लूट ले गए. इमरान खान की हताशा का यह भी एक कारण हो सकता है.