logo-image

शादी के 2 मिनट के बाद ही भगवान के प्यारे हो गए पति-पत्नी, जानें कैसे

अमेरिका में एक दुखद घटना की सूचना आ रही है. टेक्सास के पति-पत्नी शादी के कुछ मिनट बाद ही भगवान के प्यारे हो गए.

Updated on: 25 Aug 2019, 05:19 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका में एक दुखद घटना की सूचना आ रही है. टेक्सास का एक कपल शादी के कुछ मिनट बाद ही एक सड़क हादसे का शिकार हो गया. विवाह संपन्न होने के बाद पति-पत्नी कोर्ट हाउस से निकल रहा था, उसी वक्त रास्ते में दुर्घटना में उनकी मौत हो गई. बता दें कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे से प्यार करने वाले हार्ले मोर्गन (19) और रिहाना बूड्राक्स (20) ने कोर्ट में लव मैरिज की, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था. शादी के चंद मिनटों के बाद ही दोनों की ऑरेंज टाउन की सड़क हादसे में जान चली गई.

यह भी पढ़ेंःसंजय दत्त रासपा में होंगे शामिल, महादेव जानकर ने किया दावा

ऑरेंज पुलिस डिपार्टमेंट ने कहा, वे पार्किंग से अपनी कार निकालकर हाईवे 87 पर आ रहे थे, तभी उनकी कार एक पिक-अप ट्रक से टकरा गई. नवविवाहित जोड़े की कार के पीछे दूल्हे की मां और बहन भी थी, जिन्होंने अपनी आंखों के सामने यह भयावह हादसा देखा. हार्ले मोर्गन की मां केनिया मोर्गन ने कहा, दोनों हाईस्कूल से एक-दूसरे को चाहते थे और अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत करने के लिए बहुत ही उत्साहित थे. उनकी शादी कोर्ट हाउस में हुई, लेकिन वे 20 दिसंबर को परिवार और दोस्तों के लिए क्रिसमस वेडिंग का आयोजन करने का प्लान कर रहे थे.

मां केनिया ने कहा कि मैंने अपने बच्चे को मरते हुए देखा. मेरे हाथों पर अभी भी मेरे बेटे का खून लगा हुआ है, मैं उसे कार से बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी. ये भयावह मंजर मुझे जिंदगी भर बेचैन करता रहेगा. मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी. यह मेरे दिमाग से कभी नहीं जाएगा. उन्होंने कहा, मैं बार-बार उस ट्रक को अपने बच्चे को मारते हुए देखूंगी और आजीवन मैं हर रात अपने बच्चे को मरते हुए देखूंगी.

यह भी पढ़ेंः अनंत में विलीन अरुण जेटली की वो अनसुनी बातें, जिन्‍हें जानना चाहेंगे आप

उन्होंने आगे कहा, जब तक मैं इस धरती पर हूं, मेरे साथ ये खौफनाक अनुभव रहेगा. दुर्घटना से दो मिनट पहले दोनों की शादी कराने वाले जज भी दुर्घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.