BREAKING NEWS
  • योगी कैबिनेट की बैठक में किन प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखें LIVE- Read More »
  • Rani Laxmi Bai Birth Anniversary: पढ़ें अंग्रेजों को धूल चटाने वाली झांसी की रानी की लक्ष्मीबाई की वीरगाथा- Read More »
  • Video: परायी बिल्ली के साथ मौज काट रहा था बिलौटा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा.. मच गई भगदड़- Read More »

बौखलाया पाकिस्तान अब पीएम मोदी के कार्यक्रम Howdy Modi में करेगा ये घटिया हरकत, इमरान खान ने बनाया ये Plan

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 19, 2019 08:02:19 AM
पाकिस्तान अब पीएम मोदी के कार्यक्रम Howdy Modi में करेगा ये घटिया हरकत

पाकिस्तान अब पीएम मोदी के कार्यक्रम Howdy Modi में करेगा ये घटिया हरकत (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  Pm Modi के Howdy Modi कार्यक्रम में खलल पहुंचाएगा पाकिस्तान. 
  •  इमरान खान के प्लान के मुताबिक, पाकिस्तानी समर्थक करेंगे पीएम मोदी का विरोध. 
  •  हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंंप भी करेंगे शिरकत.

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अमेरिका (America) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले कार्यक्रम हाउडी मोदी (Howdy Modi) को खराब करने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) ने फिर से घटिया चाल चलने जा रहा है. 22 सितंबर को होने वाले पीएम मोदी के अमेरिका दौरे (Pm Modi America Visit) के दौरान बडे़ विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रहा है.

बता दें कि इस कार्यक्रम में संयुक्त राज्य अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी हिस्सा लेंगे. करीब 5000 भारतीय-अमेरिकियों की मौजूदगी में होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारियों को देखकर पाकिस्तान (Pakistan) इस कार्यक्रम को खराब करने के का प्लान बना रहा है.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के लिए पाकिस्तान ने एयर स्पेस देने से किया इनकार

इस काम के लिए पाकिस्तान ने ब्रिटेन से लेकर अमेरिका तक अपने समर्थकों को एक्टिव कर दिया है. पाकिस्तान का प्लान है कि 22 सितंबर को जब पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ ह्यूस्टन (Houston) के मंच पर दिखाई दें तो बाहर पाकिस्तानी पीएम मोदी का विरोध कर रहे होंगे. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) ने इस काम के लिए बाक़ायदा अपने सलाहकार जुल्फी बुख़ारी को ज़िम्मा सौंपा है. इस काम के लिए पाक पीएम इमरान ने 22 सितंबर से पहले ही बुख़ारी को अमेरिका भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: मुंबई की PMLA कोर्ट ने बढ़ाई जाकिर नाइक की मुसीबतें, जारी किया गैर जमानती वारंट

22 सितंबर के कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 सितंबर को जब संयुक्त राष्ट्र महासभा (United Nations General Assembly) को संबोधित करेंगे को पाकिस्तानी न्यूयॉर्क (New York) में प्रदर्शन करेगा.

सूत्रों की मानें तो जुल्फी बुख़ारी ने अपने काम को अंजाम देने की शुरुआत भी कर दी है. इसके लिए जुल्फी पाकिस्तानी ग्लोबल फ़ाउंडेशन (Pakistani Global Foundation) के चीफ और ख़ालिस्तान समर्थकों से मुलाक़ात कर रहे हैं. इन्हीं संगठनों के जरिए पाकिस्तान ने पीएम मोदी के कार्यक्रम पर विरोध प्रदर्शन करने की साजिश रची है.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी के अजीज दोस्‍त बेंजामिन नेतन्याहू का टूट सकता दोबारा पीएम बनने का सपना

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में पीटीआई के नेता बैरिस्टर सुल्तान महमूद चौधरी भी अपनी योजना को अंजाम देने के लिए Britain के मैन्चेस्टर में पहुंच चुके हैं. बता दें कि पाकिस्तान ने अमेरिका जाने के लिए पीएम मोदी के विमान को भी अपने एयरस्पेस का इस्तेमाल करने की मंजूरी नहीं दी है.

First Published: Sep 19, 2019 07:39:09 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो