logo-image

शादी से 2 दिन पहले दूल्हे ने दुल्हन की दोस्त का किया रेप, फिर कही ये शर्मनाक बात

शादी से पहले दूल्हे ने ऐसा घिनौना काम किया जिसकी वजह से वो जेल पहुंच गया. कहानी अमेरिका के पोकोनॉस की है. जहां शादी के दो दिन पहले प्री वेडिंग पार्टी चल रही थी. इस दौरान दुल्हे राजा की हवस भरी नजर होने वाली पत्नी की सहेली पर पड़ी.

Updated on: 08 Oct 2019, 05:10 PM

नई दिल्ली:

दो दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी. लेकिन शादी से पहले दूल्हे ने ऐसा घिनौना काम किया जिसकी वजह से वो जेल पहुंच गया. कहानी अमेरिका के पोकोनॉस की है. जहां शादी के दो दिन पहले प्री वेडिंग पार्टी चल रही थी. इस दौरान दुल्हे राजा की हवस भरी नजर होने वाली पत्नी की सहेली पर पड़ी. शख्स उस वक्त और खुश हो गया जब पता चला कि दुल्हन की दोस्त नशे में है. उसने इस मौके का फायदा उठाया और उसका रेप कर दिया.

सीएनएन रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 30 अगस्त की है. 28 वर्षीय डेनियल जे कार्ने की शादी होने वाली थी. शादी के दो दिन पहले प्री वेडिंग पार्टी चल रही थी. डेनियल जे कार्ने ने होने वाली दुल्हन, रिश्तेदार और दोस्तों के साथ राफ्टिंग, पैडलिंग और ड्रिंकिंग की. दुल्हन की दोस्त जो 29 साल की थी वो बेहद ही नशे में थी. जब उसे होश आया तो उसने देखा कि वो पुरूषों के लॉकर रूम हैं. उसके पास उसकी सहेली का होने वाला पति मौजूद था. जिसके बाद उसे एहसास हुआ कि रात में उसका रेप किया गया है.

इसे भी पढ़ें:जेम्स पीबल्स, माइकल मेयर और डिडियेर क्वीलोज को संयुक्त रूप से मिला भौतिकी का 2019 का नोबेल पुरस्कार

उसके होश में आने के कुछ देर बाद दुल्हन लॉकर रूम में पहुंची, जिसके बाद उसके और उसके होने वाले पति के बीच झगड़ा हुआ. लड़की ने बिना सहमति के कार्ने पर संबंध बनाने का आरोप लगाया. इसके बाद उसने पुलिस से इसकी शिकायत की. पेन्सेलवानिया स्टेट पुलिस ने पीड़ित महिला और आरोपी कार्ने के मैसेज और फोन की जांच के आधार पर तय किया कि आरोप सही है और आरोपी को पकड़ के ले गई.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी कार्ने को सोमवार को जमानत राशि पर बेल मिल गई है.

आप सोच रहे होंगे कि कार्ने की शादी घटना के बाद टूट गई होगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस घटना के बावजूद 1 सितंबर को कार्ने की शादी हो गई...क्योंकि इस मामले की जांच तब शुरू हुई जब यौन शोषण की शिकार हुई लड़की 2 सितंबर को हॉस्पिटल पहुंची और मेडिकल टेस्ट कराया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने 2 सितंबर को कार्ने और पीड़ित के बीच हुई बातचीत को रिकॉर्ड किया. जिसमें कार्ने ने कहा कि उन दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ, लेकिन जो कुछ भी हुआ उसमें उसकी गलती थी. इसके लिए उसे अफसोस है.

और पढ़ें:चंद घंटों में भारत को मिल जाएगा राफेल, फ्रांस के राष्ट्रपति से मिले राजनाथ सिंह

शादी से पहले कार्ने ने पीड़ित लड़की से माफी मांगी और कहा, 'मैं एक बार फिर से हर बात के लिए माफी मांगना चाहता हूं. क्या हम आज दुल्हन के लिए खुश नहीं हो सकते हैं? गलतियों को पीछे छोड़कर हमें उस अध्याय को पूरी तरह से वहीं बंद करना होगा. मैं वाकई में उससे (दुल्हन) शादी करने को लेकर बेहद खुश हूं. इसके साथ ही उसने कथित तौर पर पीड़ित लड़की को गर्भनिरोधक लेने की सलाह दी.