प्रेग्नेंट महिला को छोड़कर भाग गया शख्स, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

News State Bureau  |   Updated On : May 29, 2019 01:42:38 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

किसी भी महिला के लिए मां बनना सबसे ज्यादा सुखद एहसास होता है. ऐसे में जब उसे एक ऐसे साथी का साथ मिलता है जो उसे सबसे ज्यादा प्यार करे तो उसकी ये खुशी कई गुना ज्यादा बढ़ जाती है. हालांकि हर कोई इतना खुश किस्मत नहीं होता. हाल ही एक मामला सामेन आया है जिसमे एक महिला ने खुलासा किया है कि उसका पार्टनर उसे उस वक्त छोड़कर चला गया जब वो प्रेग्नेंट थी और उसे उस शख्स की सबसे ज्यादा जरूरत थी. हालांकि जिस वजह से महिला का पार्टनर उसे छोड़कर गया वो वजह कोई और नहीं बल्कि उसकी छोटी बहन ही थी.

फेसबुक पर मिली जानकारी

स्कॉडलैंड में रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसका मंगतेर उसकी 19 साल की बहन के साथ भाग गया और इस बात का पता उसे पता मंगेतर की फेसबुक पोस्ट के जरिए चला. महिला ने बताया कि उसकी बहन और मंगेतर काफी अच्छे दोस्त थे. महिला को कभी भी शक नहीं हुआ कि वो दोनों इतने करीब आ गए है. महिला चौथी बार मां बनने वाली थी.

महिला ने बताया कि वो और उसका मंगेतर रिक्की 2010 में पहली बार मिले थे और दोनों ने 2012 में सगाई की थी. इससे पहले रिलेशनशिप से महिला के दो बच्चे थे. महिला ने बताया कि उसे अपने मंगेतर से कभी कोई दिक्कत नहीं थी वहीं उसकी बहन भी उसकी हमेशा मदद करती थी. इस मामले में लड़के का पक्ष भी सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़के का कहना है रि उनके रिश्ते में काफी दिक्कतें थी और फिलहाल वो महिला की छोटी बहन के साथ काफी खुश है.

First Published: May 29, 2019 01:42:32 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो