logo-image

स्टूडेंट पर आकर्षित महिला टीचर ने किया होटल में कमरा बुक, जानिए फिर क्या हुआ

बिटी ने स्कूल के नियमों का उल्लंघन करते हुए स्कूल के छात्र का मोबाइल नंबर भी हासिल कर लिया और उस छात्र को अश्लील मैसेज भी भेजने लगीं.

Updated on: 04 Sep 2019, 06:27 AM

highlights

  • महिला टीचर ने छात्र के साथ रिश्तों को किया शर्मसार
  • इंग्लैंड के लिवरपूल में महिला टीचर ने की शर्मनाक हरकत
  • छात्र से संबंध बनाने के लिए होटल में किया कमरा बुक
  • महिला टीचर को इस जुर्म में 2 साल की सजा सुनाई गई

नई दिल्‍ली:

एक महिला टीचर ने छात्र और टीचर के रिश्तों को शर्मसार कर दिया जिसके लिए उस महिला टीचर को 2 साल की सजा सुनाई गई. इंग्लैंड के लिवरपूव में एक महिला टीचर को छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश के लिए 2 साल कैद की सजा सुनाई गई है. लिवरपूल क्राउन कोर्ट के जज गैरी वुडहॉल ने 42 वर्षीय महिला टीचर बिटी मिलिगन को छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने के जुर्म में सजा सुनाई है. सजा सुनाते वक्त जज ने कहा- 'मैं इस बात के लिए पूरी तरह संतुष्ट हूं कि आप छात्र के साथ सेक्शुअल संबंध बनाना चाहती थीं.'

इस टीचर का नाम बिटी है इनकी ज्वाइनिंग स्कूल में असिस्टेंट टीचर के तौर पर हुई थी. बिटी के स्कूल में जॉब शुरू करने के कुछ दिनों के बाद ही एक 15 वर्षीय लड़के के प्रति इनका आकर्षण बढ़ गया और वो पूरी तरह से इस लड़के की ओर आकर्षित होने लगीं. इस दौरान बिटी ने स्कूल के नियमों का उल्लंघन करते हुए स्कूल के छात्र का मोबाइल नंबर भी हासिल कर लिया और उस छात्र को अश्लील मैसेज भी भेजने लगीं. महिला टीचर के कई आपत्तिजनक मैसेजों के भेजने के बाद भी जब बात बनती नहीं दिखाई दी तब महिला टीचर पेरशान हो गई.

यह भी पढ़ें-Viral Video: दिल्ली में मां-बेटी पड़ी चेन स्नेचर्स पर भारी, ऐसे सिखाया सबक 

अब महिला टीचर ने नई चाल से उस छात्र को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की और उसके साथ रात बिताने के उद्देश्य से होटल में कमरा बुक करवाया, लेकिन टीचर की ये गुप्त जानकारियां लीक हो गईं जिसके बाद होटल वालों ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उस महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि ये महिला टीचर पहले से ही शादीशुदा है और 2 बच्चों की मां भी है.

यह भी पढ़ें-New Vehicle Act: 15 हजार की स्कूटी पर 23 हजार का चालान, जानिए फिर क्या हुआ

आपको बता दें कि यह मामला सामने आने के बाद महिला टीचर का पति उससे अलग हो गया. महिला जिस स्कूल में पढ़ा रही थी वहां के दो और स्टाफ से भी महिला के संबंध होने की जानकारी भी सामने आई थी. आपको बता दें कि महिला टीचर टीचिंग की जॉब के पहले एक ब्यूटी मसाजर रह चुकी थी. जब कोर्ट में महिला को अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया तब उसने बताया कि छात्र को बहुत सी समस्याएं थी और वह विशेष तौर पर उस छात्र की मदद करना चाह रही थी. टीचर ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि होटल में रूम बुक करके उसने गलत किया लेकिन उसने इस बात से इनकार किया कि यह कमरा उसने छात्र के साथ सेक्शुअल संबंध बनाने की मंशा से बुक किया था.