logo-image

अमेरिका में लापता भारतीय बच्ची के पिता को टेक्सास पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेरिका में एक सड़क के नीचे एक सुरंग से एक बच्ची के शव मिलने के एक दिन बाद तीन वर्षीय भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज के पिता वेस्ले मैथ्यूज को गिरफ्तार कर लिया गया।

Updated on: 25 Oct 2017, 06:08 AM

नई दिल्ली:

दो हफ्ते से भी ज्यादा समय से लापता 3 साल की भारतीय बच्ची शेरीन मैथ्यूज की मौत की पुष्टि अमेरिकी पुलिस ने कर दी है। अमेरिका में एक सड़क के नीचे एक सुरंग से एक बच्ची के शव मिलने के एक दिन बाद बच्ची शेरीन मैथ्यूज के पिता वेस्ले मैथ्यूज को गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर उस बच्ची को चोट पहुंचाने के संगीन अपराध के आरोप लगाए गए हैं।

आपको बता दे शेरीन वेस्ले की गोद ली हुई बेटी है। पुलिस ने विस्तृत जानकारी नहीं देते हुए बताया कि केरल के रहने वाले मैथ्यूज ने एक छोटी बच्ची के शव मिलने के बाद जांचकर्ताओं को शेरीन के लापता होने संबंधी घटनाक्रम के बारे में अलग बयान दिया।

टेक्सास में रिचर्डसन सिटी की पुलिस ने बताया कि शेरीन को बिहार के एक अनाथालय से दो साल पहले गोद लेने वाले 37 वर्षीय मैथ्यूज ने बच्ची के लापता होने के बारे में पहले जो घटनाक्रम बताया था, उसे उसने बदल दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

जेटली का राहुल पर वार, बोले- 2जी घोटाले वालों को GST पर ऐतराज होगा

शेरिन मैथ्‍यूज टेक्‍सास के रिचर्डसन स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। उसके पिता वेस्‍ले मैथ्‍यूज ने पुलिस को बताया कि सात अक्‍टूबर को उन्‍होंने दूध पीने से मना करने पर सजा देने के लिए उसे सुबह करीब तीन बजे घर के बाहर एक पेड़ के नीचे अकेले खड़ा होने के लिए भेज दिया था। मगर कुछ देर बाद जब देखने के लिए वहां गए तो वह नहीं थी।

और पढ़ें: NPA के बोझ तले दबे सरकारी बैंकों के लिए 2 लाख करोड़ रुपये मंजूर