logo-image

पाकिस्तान के बैंक में विस्फोट, 20 घायल, 5 की हालत गंभीर

विस्फोट के समय बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों समेत करीब दो दर्जन लोग बैंक के अंदर मौजूद थे.

Updated on: 16 May 2019, 05:31 PM

highlights

  • रहीम यार खान जिले में स्थित केएलपी रोड पर स्थित निजी बैंक में विस्फोट हुआ.
  • धमाके के समय बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों समेत करीब दो दर्जन लोग मौजूद थे.
  • बताया जा रहा है कि विस्फोट के लिए एक गैस सिलेंडर में हुआ धमाका जिम्मेदार है.

इस्लामाबाद.:

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के सादिकाबाद शहर में गुरुवार को एक बैंक में विस्फोट हो गया, जिसमें कम से कम 20 लोग घायल हो गए. यह जानकारी अधिकारियों ने दी. रहीम यार खान जिले में स्थित केएलपी रोड पर स्थित निजी बैंक में विस्फोट उस समय हुआ, जब बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों समेत करीब दो दर्जन लोग बैंक के अंदर मौजूद थे. प्रारंभिक जांच में विस्फोट के पीछे गैस सिलेंडर को कारण बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस और सुरक्षा बल विस्तृत जांच कर रहे हैं.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, सादिकाबाद में विस्फोट के बाद खोज और बचाव अभियान युद्धस्तर पर चल रहा है. धमाके में बैंक की इमारत पूरी तरह नष्ट हो गई. पुलिस और बचाव दल तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में स्थानांतरित किया गया. घायलों में से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि विस्फोट के लिए एक गैस सिलेंडर में हुआ धमाका जिम्मेदार है.

पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और जांच शुरू कर दी है. डॉन न्यूज की खबरों में बताया गया है कि सादिकाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निजी बैंक की इमारत में यह धमाका हुआ. उपायुक्त सादिकाबाद जमील अहमद जमील ने कहा है कि घायलों को डीएचक्यू और शेख जैद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.