logo-image

ब्रिटिश दुल्हन ने पिता की अस्थियों को नाखूनों से सजाया, जानें फिर क्या हुआ

ब्रिटेन में एक अनोखा मामला सामने आया है. एक दुल्हन जिसके पिता की चार महीने पहले मौत हो गई थी.

Updated on: 05 Oct 2019, 08:17 PM

नई दिल्ली:

ब्रिटेन में एक अनोखा मामला सामने आया है. एक दुल्हन जिसके पिता की चार महीने पहले मौत हो गई थी, उसने अपनी शादी के दिन अपने एक्रिलिक नाखूनों को पिता की अस्थियों से सजाकर उन्हें याद किया और शादी समारोह का हिस्सा बनाया. बीबीसी की तरफ से शनिवार को जारी एक रपट के अनुसार, चार्लोट वाटसन और उनके पति निक ने अपनी शादी की तिथि आगे बढ़ा दी, क्योंकि चार्लोट के पिता मिक बार्बर का कैंसर फैल गया था.

यह भी पढ़ेंःइंडियन आर्मी का पराक्रम देखकर डरा चीन, अरुणाचल प्रदेश में युद्धाभ्यास पर जताई आपत्ति

जब मिक शादी के ठीक थोड़े समय पहले दुनिया से रुखसत कर गए तो चार्लोट की कजन किस्र्टी मीकिन, जो नेट आर्टिस्ट का काम करती हैं, ने मिक की अस्थियों को अपनी डिजाइन में शामिल करने का सोचा. स्टोक-ऑन-ट्रेंट की रहने वाली चार्लोट ने कहा, "मुझे वास्तव में ऐसा लगा कि जैसे वह हमारे साथ हैं."

मीकिन के यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. उन्होंने कहा कि अस्थियां एक छोटे से कांच के बर्तन में थीं और हमने उन्हें देखा और उनमें से कुछ अस्थियों के टुकड़ों को यह सोचकर निकाला कि इससे काम हो जाएगा. उन्होंने कहा कि वह चार्लोट के नाखूनों पर एक्रिलिक के तौर पर अस्थियों को सजा देखना चाहती थी.

यह भी पढ़ेंः...जब लहराते बालों से निकला एक किलो सोना, देखकर दंग रह गए अधिकारी

चार्लोट ने कहा कि उन्हें यह देखर बिल्कुल यकीन नहीं हुआ कि अस्थियों के इस्तेमाल से उनके नाखूनों पर गुलाबी, ग्रे और सफेद रंग की डिजाइन के साथ जेम्स सजे हुए थे.