logo-image

बिल गेट्स की बेटी ने की इस धनकुबेर के साथ सगाई, जानें कैसे आए दोनों करीब

सोशल मीडिया में दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जेनिफर गेट्स के होने वाले पति का नाम नायल नस्सार है. दोनों पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में हैं

Updated on: 31 Jan 2020, 12:48 PM

नई दिल्ली:

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति में से एक और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) की बेटी जेनिफर गेट्स (jenniferkgates) ने सगाई कर ली है. सबसे ज्यादा खास बात यह है कि उन्होंने जिसे अपना हमसफर चुना है वह भी अरबपति है. सोशल मीडिया में दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जेनिफर गेट्स के होने वाले पति का नाम नायल नस्सार है. दोनों पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में हैं.

यह भी पढ़ें: 12 POINTS में जानें राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था को लेकर क्‍या कहा

जेनिफर गेट्स ने खुद नायल के साथ अपने संबंधों का खुलासा किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के हाथों में अंगूठी देखी जा सकती है. दरअसल, बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने इंस्टाग्राम के ऊपर रोमांटिक पोस्ट के जरिए अपनी सगाई की सूचना दी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था था कि वह नायल नस्सार से शादी करने जा रही हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में नायल को अपनेआप में दुनिया का इकलौता शख्स करार दिया था. उन्होंने पोस्ट में नायल के साथ पिछले दिनों बिताए गए लम्हों का भी जिक्र किया. जेनिफर ने लिखा कि वह नायल के साथ अपना पूरा जीवन सीखने, मुस्कराने और मोहब्बत करने के लिए गुजारना चाहती हैं और इसके लिए वह बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर सकतीं.

यह भी पढ़ें: पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत लगातार घट रही है लाभार्थियों की संख्या

नायल नस्सार ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने हां कह दिया है और ऐसा करके वह खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब आदमी समझ रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि तुम ही वह शख्स हो जिसकी वह परिकल्पना कर सकते हैं. बता दें कि नायल को घुड़सवाली का काफी शौक है. नायल मिस्र मूल के हैं और उनका शुरुआती जीवन कुवैत में बीता है. हालांकि 2009 में नायल का परिवार कैलिफोर्निया आकर बस गया. यहां ध्यान देने वाली बात है कि नायल और जेनिफर दोनों ही अपनी घुड़सवारी के शौक की वजह से एक दूसरे के करीब आए थे.