logo-image

बिलावल भुट्टो का खुलासा, पहले श्रीनगर छीनने की बात करते थे अब PoK को बचाने के लाले पड़े

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने इमरान खान सरकार को कश्मीर मुद्दे पर नाकाम बताया.

Updated on: 27 Aug 2019, 04:25 PM

highlights

  • बिलावल भुट्टो ने दुनिया के सामने रखा पाकिस्तान के डर को
  • बिलावल भुट्टो ने कहा इमरान सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रहे
  • श्रीनगर छीनने की बात करते थे, लेकिन अब PoK को बचाने की मशक्त करनी पड़ रही है

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है. सोमवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी आवाम को भले ही यह कह कर बरगलाने की कोशिश की कि वो कश्मीर के लिए अंतिम सांस तक लड़ेंगे, लेकिन उन्हीं के यहां की सियासी पार्टी इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती है. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने इमरान खान को कश्मीर मुद्दे पर नाकाम बताया. इसके साथ ही पाकिस्तान के उस डर को भी दुनिया के सामने रख दिया जो वो नहीं दिखा रहा था. बिलावल भुट्टो ने कहा कि पहले हम भारत से श्रीनगर छीन लेने की बात करते थे, लेकिन अब हालात ये हो गए हैं कि हमें मुजफ्फराबाद बचाने के लाले पड़ गए हैं.

और पढ़ें:J&K: उरी में PAK सेना ने किया सीजफायर का उल्लंघन, Indian Army ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस्लामाबाद में पार्टी की एक अहम मीटिंग के बाद मंगलवार को बिलावल ने मीडिया से बातचीत करते हुए इमरान खान और फौज पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि इमरान सरकार हर मोर्चे पर नाकाम हुई है. पहले कोई भी हुकूमत इतनी नाकाम नहीं हुई, जितनी की इमरान सरकार हुई है.

भुट्टो ने कहा, 'इमरान खान ने अर्थव्यवस्था तबाह कर दी, हमने वो भी सहन कर लिया. आप सोते रहे और जब जागे तो विरोधियों को दबाने के लिए. आप सोते रहे और मोदी ने कश्मीर छीन लिया.

और पढ़ें:CM अरविंद कजरीवाल का बड़ा ऐलान , दिल्ली में पानी किया Free

पीपीपी के चेयरमैन भुट्टो ने कहा कि कश्मीर पर हमारी पॉलिसी होती थी. हम प्लान बनाते थे कि श्रीनगर को कैसे लेंगे. लेकिन अब वर्तमान पीएम की वजह से हालात ऐसे हो गए हैं कि सोचना पड़ रहा है कि मुजफ्फराबाद को कैसे बचाएंगे.?