logo-image

बांग्लादेश में 2 ट्रेनों के बीच जोरदार टक्कर, 15 लोगों की मौत

सिलहट से चटगांव जाने वाली उदयन एक्सप्रेस की मंगलवार तड़के 2.15 बजे चटगांव से ढाका जाने वाली टुर्ना निशिता से मोंडोभाग रेलवे स्टेशन पर टक्कर हो गई.

Updated on: 12 Nov 2019, 11:32 AM

ढाका:

बांग्लादेश के ब्राह्मणबाड़िया जिले में मंगलवार को दो यात्री ट्रेनों के बीच आमने-सामने की टक्कर के बाद कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखौरा रेलवे पुलिस के प्रमुख श्यामल कांति दास ने बताया कि सिलहट से चटगांव जाने वाली उदयन एक्सप्रेस की मंगलवार तड़के 2.15 बजे चटगांव से ढाका जाने वाली टुर्ना निशिता से मोंडोभाग रेलवे स्टेशन पर टक्कर हो गई. उपायुक्त हयात-उद-दौला खान के अनुसार, नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य की विभिन्न अस्पतालों में मौत हुई.

यह भी पढ़ें: वोडाफोन (Vodafone) के इस सस्ते प्लान में मिल रहा है रोजाना 3GB डेटा

इस दुर्घटना के बाद चटगांव और सिलहट के साथ ढाका का रेल लिंक प्रभावित हुआ. जिले के पुलिस प्रमुख मोहम्मद अनीसुर रहमान ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है क्योंकि 28 घायलों में से कई की हालत गंभीर है. उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

पाकिस्‍तान (Pakistan) के इस्‍लामाबाद एयरपोर्ट (Islamabad Airport) पर खड़ा हो गया बखेड़ा

पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा कथित रूप में कालीसूची (Black List) में डाली गई एक अमेरिकी महिला (American Woman) ने इस्लामाबाद एयरपोर्ट (Islamabad Airport) पर उस वक्त हंगामा खड़ा कर दिया, जब अधिकारियों ने उसे वापस भेजने का प्रयास किया. महिला वहीं फर्श पर लेट गई. यह जानकारी सोमवार को दी गई. द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, महिला पाकिस्तान एयरलाइंस (Pakistan Airlines) की एक उड़ान से मैनचेस्टर (Manchester) से इस्लामाबाद (Islamabad) पहुंची थी.