लंदन में पाकिस्तानी रेलमंत्री पर हमले के बाद फेंके अंडे, जानें क्यों

आईएएनएस  |   Updated On : August 22, 2019 09:18:28 PM
शेख रशीद (फाइल)

शेख रशीद (फाइल)

नई दिल्ली:  

अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए.पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख व रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे. उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए.

लेकिन, बुधवार को पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) से संबद्ध पीपुल्स यूथ आर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली. उन्होंने कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया. उन्होंने रशीद पर केवल अंडा फेंकने की बात अपने बयान में कही.

दोनों नेताओं ने कहा कि शेख रशीद को उनका अहसानमंद होना चाहिए कि उन्होंने उनके खिलाफ 'विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही केवल इस्तेमाल किया.' अवामी मुस्लिम लीग ने कहा है कि इस घटना का कोई वीडियो उपलब्ध नहीं है लेकिन दोनों नेताओं ने खुद ही हमले की बात मानी है. पार्टी पुलिस में मामला दर्ज कराने पर विचार कर रही है.

First Published: Aug 22, 2019 09:18:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो