BREAKING NEWS
  • भारतीय कप्‍तान विराट कोहली एक बार फिर नंबर वन बनने की ओर, जानें कितनी है दूरी- Read More »
  • एफबीआई के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल - Read More »
  • कमलेश तिवारी मर्डर केसः 2 मौलानाओं पर हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच के लिए SIT गठित- Read More »

Video: पाकिस्‍तान में घिनौनी हरकत, 3 बच्‍चों के साथ कुकर्म के बाद हत्‍या, गुस्‍साए लोगों ने पुलिस स्टेशन पर किया पथराव

आइएएनएस  |   Updated On : September 18, 2019 04:47:52 PM
प्रतीकात्‍मक चित्र

प्रतीकात्‍मक चित्र (Photo Credit : )

लाहौर :  

पाकिस्तान (Pakistan) के कसूर में तीन नाबालिग लड़कों के शव मिलने के एक दिन बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया, जिनके बारे में पुलिस ने कहा कि शहर के चुनियान तहसील में दुष्कर्म के बाद तीनों की हत्या कर दी गई. समाचार पत्र डॉन के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने चुनियान में सड़कें जाम कर दी और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए टायर जलाए. बाल अपहरण की घटनाओं और कोई गिरफ्तारी नहीं होने से गुस्साई भीड़ ने एक पुलिस स्टेशन को घेर लिया और उस पर पथराव किया.

स्थानीय व्यापारी संघ और चुनियान बार एसोसिएशन ने भी इस घटना का विरोध किया और हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. जियो न्यूज के अनुसार, पिछले 75 दिनों से कसूर से लापता हुए चार बच्चों में से कम से कम तीन के शव मंगलवार को मिले, पुलिस ने पुष्टि करते हुए कहा कि तीनों को दफनाने से पहले उनके साथ क्रूरता के साथ दुष्कर्म किया गया था.

स्थानीय लोगों का कहना है कि एक पांचवा बच्चा भी गायब है और उन्हें शक है कि दुष्कर्म के बाद बच्चों की हत्या करने के पीछे किसी रैकेट का हाथ है. कसूर के जिला पुलिस अधिकारी अब्दुल गफ्फार कैसरानी ने कहा कि नौ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है और उनका डीएनए परीक्षण किया जा रहा है. परिणाम 24 घंटे के भीतर आने की उम्मीद है.

First Published: Sep 18, 2019 04:46:06 PM

RELATED TAG: Pakistan, Murder,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो