विदेश

अन्य खबरें

इराक की राजधानी में अमेरिकी दूतावास के समीप रॉकेट हमले : अमेरिकी सैन्य सूत्र

इराक की राजधानी बगदाद में रविवार तड़के अमेरिकी दूतावास के समीप कई रॉकेट दागे गए. अमेरिकी सेना के एक सूत्र ने यह जानकारी. देश में अमेरिकी प्रतिष्ठानों के खिलाफ हमलों की यह ताजा घटना है.

चीन में कोरोना वायरस पर खर्च किए गए 80.55 अरब युआन

चीन के संबंधित विभागों ने वित्तीय समर्थन नीतियां जारी कीं और छोटे व माइक्रो उद्यमों के लिए कर को कम किया है.

जयशंकर का अमेरिकी सीनेटर को जवाब, चिंता न करें भारत कश्मीर मुद्दा सुलझा लेगा

सम्मेलन में परिचर्चा के दौरान अमेरिकी सीनेटर लिंडसे ग्राहम ने कश्मीर का संदर्भ देते हुए कहा कि लोकतंत्र का प्रदर्शन करने का सबसे बेहतर तरीका है कि कश्मीर मुद्दे का लोकतांत्रिक तरीके से समाधान किया जाए.

भारत ने OCI Card के नवीकरण की तारीख 31 दिसंबर तक बढ़ाने की अपील की

अमेरिका में ओसीआई कार्ड धारक प्रवासी भारतीयों को आ रही दिक्कतों के मद्देनजर एक प्रख्यात भारतीय-अमेरिकी सामाजिक कार्यकर्ता ने भारत सरकार से ओसीआई कार्ड के नवीकरण की तिथि 31 दिसंबर तक बढ़ाने की अपील की है.

कोरोना वायरस का इलाज करने वाले डॉक्टर भी संक्रमित, 6 की मौत

चीन में खतरनाक कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर लगातार जारी है. चीन में कोरोना वायरस से होने वाली मौत में लगातार इजाफा हो रहा है. अब चीन में इस बीमारी से मरने वालों का आंकड़ा 1631 हो गया है.

डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा पूरी तरह सफल होगी : विशेषज्ञ

दक्षिण एशिया मामलों के प्रतिष्ठित अमेरिकी विशेषज्ञों ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की आगामी भारत यात्रा को देखना दिलचस्प होगा और यह कई मानकों पर 'पूरी तरह से सफल' होगी.

अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रम्प की भारत यात्रा ऐतिहासिक व पूरी तरह सफल होगी, विशेषज्ञों को उम्‍मीद

21वीं सदी के तीसरे दशक में यह अमेरिकी राष्ट्रपति की पहली द्विपक्षीय यात्रा होगी और महाभियोग सुनवाई में सीनेट से बरी होने के बाद भी उनकी पहली यात्रा होगी.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आने के लिए उत्साहित, Tweet कर कही ये बात

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump, American President) अपनी भारत यात्रा को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

जापानी क्रूज पर एक और भारतीय को हुआ Corona Virus, पढ़ें पूरी जानकारी

जापान में भी कोरोनावायरस ने अपना आतंक फैला रहा है. जापान के योकोहामा बंदरगाह पर खड़े डायमंड प्रिंसेज क्रूज शिप पर मौजूद एक और भारतीय के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

अमेरिका ने श्रीलंका के सेना प्रमुख को किया बैन, जानें क्या है वजह

अमेरिका ने शुक्रवार को कहा कि वह श्रीलंका के गृहयुद्ध के अंतिम खूनी दौर में मानवाधिकार उल्लंघन के ‘भरोसेमंद’ सबूतों को लेकर वहां के सेनाप्रमुख को अपने यहां नहीं आने देगा.

'कश्मीर' को लेकर तुर्की ने दिया बड़ा बयान, इमरान खान भी सुनकर हुए खुश

एर्दोगान ने कहा कि कश्मीर में जुल्म हो रहा है और वो चुप नहीं रहेंगे. कोई जमीन पर खींची हुई सीमा इस्लाम मानने वालों को बांट नहीं सकती हैं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो