logo-image

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी ने हिंसक झड़प को बताया मामूली मामला

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हो रही हिंसा पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता पार्थ चटर्जी ने हिंसक झड़प को मामूली घटना बताया है।

Updated on: 14 May 2018, 02:42 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हो रही हिंसा पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता पार्थ चटर्जी ने हिंसक झड़प को मामूली घटना बताया है। उन्होंने कहा कि मामूली घटनाएं हो रही हैं, कोई बड़ी घटना की खबर नहीं है।

पार्थ चटर्जी ने मीडिया से कहा, 'प्रशासन उन स्थानों पर सक्रिय है जहां पर ऐसी हिंसक झड़प हुई हैं। वोटिंग शांतिपूर्ण की जा रही है। मैं पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा करता हूं।'

वहीं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा, 'सुबह से होने वाली सभी घटनाओं से मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। क्योंकि बंगाल सरकार एक लापरवाह सरकार है, आप उम्मीद नहीं कर सकते कि सरकार किसी भी प्रकार के संवैधानिक व्यवहार का पालन करें। मैं पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करता हूं।'

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान हिंसक झड़प में अबतक सात लोगों की मौत हो चुकी है। दक्षिण 24 परगना जिले के कुलताली क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने टीएमसी के कार्यकर्ता आरिफ गाजी को गोली मार दी, जहां उसकी मौके पर मौत हो गई।

वहीं, उत्तर 24 परगना में अमदंगा के साधनपुर में बम धमाके में 20 लोग घायल हो गए है। बीरपाड़ा में बूथ कैप्चरिंग के मामले में रिपोर्ट कर रहे पांच पत्रकारों को भी हमला हुआ और उन्हें गंभीर चोटें आईं है। पत्रकारों ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है।

और पढ़ें: नवाज़ शरीफ ने माना मुंबई हमले में शामिल थे पाक आतंकी, ट्रायल में देरी पर भी उठाए सवाल