पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी ने हिंसक झड़प को बताया मामूली मामला

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हो रही हिंसा पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता पार्थ चटर्जी ने हिंसक झड़प को मामूली घटना बताया है।

News State Bureau  |   Updated On : May 14, 2018 02:42 PM
टीएमसी के नेता पार्थ चटर्जी (एएनआई फोटो)

टीएमसी के नेता पार्थ चटर्जी (एएनआई फोटो)

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हो रही हिंसा पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता पार्थ चटर्जी ने हिंसक झड़प को मामूली घटना बताया है। उन्होंने कहा कि मामूली घटनाएं हो रही हैं, कोई बड़ी घटना की खबर नहीं है।

पार्थ चटर्जी ने मीडिया से कहा, 'प्रशासन उन स्थानों पर सक्रिय है जहां पर ऐसी हिंसक झड़प हुई हैं। वोटिंग शांतिपूर्ण की जा रही है। मैं पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा करता हूं।'

वहीं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा, 'सुबह से होने वाली सभी घटनाओं से मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। क्योंकि बंगाल सरकार एक लापरवाह सरकार है, आप उम्मीद नहीं कर सकते कि सरकार किसी भी प्रकार के संवैधानिक व्यवहार का पालन करें। मैं पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करता हूं।'

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान हिंसक झड़प में अबतक सात लोगों की मौत हो चुकी है। दक्षिण 24 परगना जिले के कुलताली क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने टीएमसी के कार्यकर्ता आरिफ गाजी को गोली मार दी, जहां उसकी मौके पर मौत हो गई।

वहीं, उत्तर 24 परगना में अमदंगा के साधनपुर में बम धमाके में 20 लोग घायल हो गए है। बीरपाड़ा में बूथ कैप्चरिंग के मामले में रिपोर्ट कर रहे पांच पत्रकारों को भी हमला हुआ और उन्हें गंभीर चोटें आईं है। पत्रकारों ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है।

और पढ़ें: नवाज़ शरीफ ने माना मुंबई हमले में शामिल थे पाक आतंकी, ट्रायल में देरी पर भी उठाए सवाल

First Published: Monday, May 14, 2018 02:38 PM

RELATED TAG: West Bengal, Panchayat Elections, Tmc, Bjp, Babul Supriyo, Union Minister, Parth Chatterjee, Clashes, Booth Capturing, Seven Deaths, Cpim, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो