logo-image

पोर्न एक्ट्रेस से संबंध छुपाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने खर्च किए लाखों डॉलर!

अखबार के मुताबिक अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने अपने वकील के जरिए एक पॉर्न एक्ट्रेस को लाखों रुपये चुप्पी साधने के लिए दिए थे।

Updated on: 14 Jan 2018, 08:46 AM

New Delhi:

अमेरिकी अखबार ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में एक सनसनीखेज रिपोर्ट का खुलासा किया है। अखबार के मुताबिक अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने अपने वकील के जरिए एक पोर्न एक्ट्रेस को लाखों रुपये चुप्पी साधने के लिए दिए थे। हालांकि व्हाइट हाऊस ने इस खबर को पूरी तरह से खारिज किया है।

अमेरिकी अखबार 'द वॉल स्ट्रीट जर्नल' ने एक रिपोर्ट में दावा किया है कि ट्रंप 2006 में पोर्न एक्ट्रेस स्टेफनी क्लिफर्ड से एक गोल्फ मैच के दौरान मिले थे। इसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।

उल्लेखननीय है कि इस घटना से पहले ट्रंप की शादी मेलानिया से हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक क्लिफर्ड 2016 में एबीसी न्यूज चैनल से ट्रंप के साथ संबंधो पर बात करने के लिए राजी हो गई थी।

और पढ़ें: भारत जलवायु परिवर्तन के खिलाफ लड़ाई में प्रमुख भागीदार

लेकिन चुनावों के ठीक पहले ट्रंप और क्लिफर्ड के बीच एक समझौता हुआ था कि वह इस बात को सार्वजनिक न करें। इसी दौरान ट्रंप ने वकील के जरिए पोर्न एक्ट्रेस को हर महीने 1,30,000 डॉलर यानी करीब 82 लाख रुपये से ज्यादा दिए थे।

वहीं पूरे मामले में ट्रंप के निजी वकील कोहेन ने इसे 'बेतुका आरोप' बताया है। कोहेन ने अमेरिकी अखबार से कहा है, 'यह दूसरी बार है जब आप मेरे क्लाइंट के खिलाफ बेतुके आरोप लगा रहे हैं।'

कोहेन ने कहा कि 2011 के बाद से ही इस आरोप को सभी पक्षों ने खारिज किया है। वहीं व्हाइट हाऊस के एक अधिकारी ने इस मामले पर कहा, 'यह पुरानी खबरें हैं जो कि पहले ही खारिज हो चुकी हैं।'

वहीं न्यूयॉर्क डेली न्यूज के मुताबिक क्लिफर्ड ने एक ईमेल भेजकर ट्रंप के साथ यौन संबंधों को खारिज किया है।

और पढ़ें: पाकिस्तान ने भारत को दी परमाणु हमले की धमकी