logo-image

Video: अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर किया अपनी मौत की लाइव-स्ट्रीम

अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया। उसने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया।

Updated on: 19 Mar 2017, 09:26 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया। उसने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया। यह घटना उसकी मंगेतर बेबस होकर देखती रही। समाचार पत्र 'द सन' के मुताबिक, टेनेसी के अलामो में शनिवार को रोडनी जेम्स हेस (36) को यातायात रुके होने के दौरान पुलिस ने रोककर मार डाला।

टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, 'वह अजीब सी हरकते कर रहा था, उसने गुरुवार को मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने का प्रयास किया।'

यह भी पढ़ें- व्हाइट हाउस ने डोनाल्ड ट्रम्प की जासूसी के दावों पर नहीं जताया है ब्रिटेन से खेद

फेसबुक वीडियो में दिख रहा है कि कार छोड़ने से पहले हेस उच्च अधिकारी से बात करने की मांग करता है और फिर वह वहां से जैसे ही जाने की कोशिश करता है, कार के शीशे से गुजरते हुए गोली उसे जा लगती है।

हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा, 'वह कुछ समझ नहीं पा रहा था, इसलिए उसने उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की।' प्रोवोस्ट ने बताया कि वह काम पर थीं और उन्हें उनकी एक रिश्तेदार ने हेस के परेशानी में होने की सूचना दी। वह फेसबुक पर था और उन्होंने (प्रोवोस्ट) उसे बेबसी से उसे दम मरते हुए देखा।

यह भी पढ़ें- अफ्रीकी देश कैमरून में बोको हरम का हमला, 2 जवानों की मौत

प्रोवोस्ट ने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार था और उसे मारने की बजाय पुलिस को उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था। इस घटना की जांच चल रही है। जिला अटॉर्नी जनरल गैरी ब्राउन फैसला करेंगे कि यह मामला ग्रैंड जूरी में भेजा जाना चाहिए या नहीं।