logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अमेरिका क्रिसमस पार्टी में आग, तेलंगाना के तीन भाई-बहनों की मौत

कोलियरविले बाइबल चर्च ने एक प्रेस रिलीज में बताया, डैनी और कोल घटना के वक्त बाहर निकल गए जबकि कारी बाकी तीनों भारतीय बच्चों के साथ घर में फंस गई.

Updated on: 26 Dec 2018, 09:24 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के कोलियरविले में 24 दिसंबर को आग लग जाने की एक वारदात में 4 लोगों की मौत हो गई जिसमें तीन तेलंगाना के रहने वाले भारतीय बच्चे भी शामिल हैं. कोलियरविले बाइबल चर्च ने एक प्रेस रिलीज में बताया, डैनी और कोल घटना के वक्त बाहर निकल गए जबकि कारी बाकी तीनों भारतीय बच्चों के साथ घर में फंस गई. नायक परिवार (पीड़ित परिवार) भारत में ऐसे मिशनरी से जुड़ा है जिसका हमारा चर्च समर्थन करता है.'

उनके रिश्तेदारों ने बुधवार बताया कि सात्विका नाइक (16), सुहान नाइक (15) और जया सुचित (14) वहां पढ़ाई कर रहे थे और 24 दिसंबर को एक स्थानीय निवासी के घर क्रिसमस पार्टी के लिए गए थे. उस दौरान वहां आग लग गई. बच्चों के रिश्तेदार महेश नाइक ने बताया कि बच्चों के पिता श्रीनिवास नाइक अमेरिका रवाना हो गए हैं. वह जिले के गुरप्पु थंड़ा के रहने वाले हैं.

और पढ़ें- बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस से कर सकते हैं गठबंधन: शिवपाल

महेश ने बताया, 'तीनों बच्चे अमेरिका में पढ़ रहे थे. मेरे अंकल (श्रीनिवास नाइक) एक गिरजाघर में पास्टर हैं और यहां एक स्कूल चलाते हैं. हमें सोमवार को सूचना मिली कि जिस घर में वे क्रिसमस पार्टी मनाने गए थे वहां आग लग गई.'