logo-image

पाकिस्तानी सेना के काफिले पर IED ब्लास्ट, छह जवानों की मौत

पाकिस्तान के डेरा बुगती में सेना के काफिले पर ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है. इस ब्लास्ट में उसके छह जवानों की मौत हुई है

Updated on: 23 Feb 2019, 10:17 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के डेरा बुगती में सेना के काफिले पर ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है. इस ब्लास्ट में उसके छह जवानों की मौत हुई है. जानकारी के मुताबिक बलूच लड़ाकू ने शनिवार को बलूचिस्तान के डेरा बुगती जिले में गंडोई और मैट इलाके के बीच पाकिस्तानी सेना के काफिले को निशाना बनाया. सूत्रों ने आरएनएन रिपोर्टर से पुष्टि की है कि इस हमले में छह सैनिकों की मौत हुई है वहीं दो गंभीर रुप से जख्मी हैं. घायल सैनिकों को सुई पीपीएल पाकिस्तान पेट्रोलियम लिमिटेड में लाया गया है. घायल सैनिकों को बाद में आगे के इलाज के लिए रहीम यार खान शहर में भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: पुलवामा शहीदों के लिए 25 फरवरी को हवन, कश्मीरी पंडित होंगे शामिल

इस बीच बलूच रिपब्लिकन आर्मी के प्रवक्ता सरबज़ बलूच ने अज्ञात स्थान से मीडिया को बुलाया और हमले की प्रतिक्रिया दी है. सरबज़ बलूच ने कहा कि छह सैनिक मारे गए, जबकि एक गाड़ी को रिमोट कंट्रोल आईईडी विस्फोट से पूरी तरह से बरबाद कर दिया गया. बलूच ने इसके साथ ही स्वतंत्र और संप्रभु बलूच राज्य की स्थापना तक पाकिस्तानी बलों से संघर्ष जारी रखने की बात कही है.