अमेरिका: कैलिफॉर्निया के बार में गनमैन ने की अंधाधुंध फायरिंग, हमलावर समेत 13 की मौत

अमेरिका में सदर्न कैलिफोर्निया के एक बार में गोलीबारी के घटना सामने आई है. यह घटना बुधवार देर रात की है.

News State Bureau  |   Updated On : November 08, 2018 09:12 PM
 कैलिफॉर्निया के बार में गनमैन ने चलाई कई गोलियां (फोटो- IANS)

कैलिफॉर्निया के बार में गनमैन ने चलाई कई गोलियां (फोटो- IANS)

नई दिल्ली:  

अमेरिका में सदर्न कैलिफोर्निया के एक बार में गोलीबारी के घटना सामने आई है. यह घटना बुधवार देर रात की है. बार में कॉलेज की एक पार्टी चल रही थी. इसी दौरान बंदूकधारी ने हमला कर दिया. गोलीबारी में 13 लोगों की मौत हो गई. काउंटी में शरीफ ने मौत के आंकड़ों की जानकारी दी. हालांकि हमले में घायल लोगों की अभी जानकारी नहीं मिल पाई है. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वारदात के समय बार में करीब 200 लोग थे जो कॉलेज कंट्री म्यूजिक नाइट में हिस्सा ले रहे थे. संदिग्ध ने दर्जनों गोलियां बरसाईं. पुलिस का मानना है कि उसने खुद को भी गोली मार ली. एपी की रीपोर्ट के मुताबिक, हमलावर की पहचान 28 साल के डेविड लाॅन्ग के रूप में हुई है.

और पढ़ें: तीन साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' रख लगाई आग, लगे 50 टांके, हालत गंभीर

शेरिफ के प्रवक्ता ने बताया कि रात करीब 11 बजे के आसपास गोलीबारी की जाकारी मिली थी। यह घटना थाउजंड ओक्स के बॉर्डरलाइन बार ऐंड ग्रिल में हुई. घटनास्थल पर पहुंचे उप अधिकारीयों ने गोलीबारी की आवाज़ सुनी. इस मामले की जांच की जा रही है. घटना के समय आसपास मौजूद लोगों ने मीडिया को बताया की बंदूकधारी धारी शख्स ने कई बार फायरिंग की. चश्मदीदों ने बताया कि बंदूकधारी ने जब गोलियां बरसाना शुरू किया तो बार में अफरातफरी मच गई. कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने भागने के लिए कुर्सियों से खिड़कियां तोड़ डालीं, जबकि कुछ लोग शौचालय में छिप गए।. पुलिस ने ‘लॉस एंजिलिस टाइम्स’ को बताया कि घटना में कम से कम 30 गोलियां चलीं.

First Published: Thursday, November 08, 2018 05:05 PM

RELATED TAG: America, California, Southern California Bar, America Shooting,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो