logo-image

NN Exclusive: इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा- भारतीय एजेंट बता मिल रही हैं धमकियां

बातचीत के दौरान रेहम ने इस बात की जानकारी दी कि स्टाफ के फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्होंने रविवार रात को पाकिस्तान छोड़ दिया।

Updated on: 18 Aug 2018, 11:18 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के प्रमुख इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने देश छोड़ने के बाद हमारे चैनल न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत की। रेहम खान ने बातचीत के दौरान बाताया कि कैसे देश छोड़ने के बाद से उन्हें लगातार अनजान व्यक्तियों द्वारा भारतीय एजेंट बताते हुए जान से मारने की धमकियां मिल रही है। बातचीत के दौरान रेहम ने इस बात की जानकारी दी कि स्टाफ के फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्होंने रविवार रात को पाकिस्तान छोड़ दिया।

गौरतलब है कि रेहम ने पाकिस्तान छोड़ने से कुछ दिनों पहले एक भारतीय न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें कुछ खास मुद्दों पर अपनी चुप्पी तोड़नी है। उन्होंने कहा था, 'ऐसे तमाम मुद्दे हैं जिनपर मैं अभी तक चुप रही हूं, लेकिन अब...मुझे लगता है कि मैं जल्द ही अपनी चुप्पी तोड़ूंगी।'

और पढ़ें: अमेरिका में एक बार फिर शटडाउन, सीनेट में पारित नहीं हुआ बिल

इसके बाद से ही उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं जिसमें कई पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें फोन कर इमरान खान को भूलने और उनसे किसी भी तरह के विवाद में न पड़ने की सलाह दी है।

रेहम ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान को छोड़ा नही है। वो तत्कालीन समय में यूके में रह रहीं है लेकिन अपनी किताब के छपने के बाद वापस स्वदेश लौटेंगी।

(यह बातचीत नौ फरवरी 2018 को भी प्रकाशित हो चुकी है)

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी पर अमित शाह का वार, कहा- उनका राजनीतिक स्टाइल अलोकतांत्रिक