logo-image

Srilanka Bomb Blast: पीएम नरेंद्र मोदी ने श्रीलंका धमाकों की निंदा कर पीड़ितों के लिए दुख जताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी श्रीलंका के आत्मघाती हमलों की निंदा कर ऐसी कट्टरता को क्षेत्र से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया है.

Updated on: 21 Apr 2019, 01:16 PM

नई दिल्ली.:

श्रीलंका में ईस्टर पर रविवार को हुए श्रंखलाबद्ध धमाकों की समग्र विश्व ने एक स्वर में निंदा कर मृतकों और घायलों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं. गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी श्रीलंका के आत्मघाती हमलों की निंदा कर ऐसी कट्टरता को क्षेत्र से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया है. उनके अलावा विरोट कोहली, विवेक ओबेराय समेत अलग-अलग क्षेत्रों की हस्तियों ने श्रीलंका धमाकों की निंदा कर पीड़ितों के लिए दुख जताया है.

यह भी पढ़े हैंः Srilanka Bomb Blast LIVE UPDATES : श्रीलंका में सीरियल धमाकों में 160 लोग मारे गए, पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया

पीएम मोदी ने अपनी ट्वीट में कहा है, श्रीलंका में हुए भयावह बम धमाकों की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. क्षेत्र में इस तरह की कट्टरता और जहालत के लिए कोई स्थान नहीं है. भारत संकट की इस घड़ी में श्रीलंका और श्रीलंकावासियों के साथ खड़ा है. मैं मृतकों के परिजनों के लिए दुख की घड़ी में साथ हूं तो घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.

यह भी पढ़ेंः भारत भी बराबर रखे है श्रीलंका के हालात पर नजर, जारी किए हेल्पलाइन नंबर

इसके पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट कर श्रीलंका के हालात पर लगातार नजर बनाए रखने की बात कही थी. साथ ही उन्होंने कोलंबो में भारतीय दूतावास का हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया था.