logo-image

पाकिस्तानी एयरलाइंस ने बीच रास्ते में यात्रियों को विमान से उतारा, बस से यात्रा की दी सलाह

पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइंस (PIA) के एक अजीबोगरीब फैसले ने यात्रा कर रहे पैसेंजरों को मुसीबत में ला दिया।

Updated on: 05 Nov 2017, 06:30 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइंस (PIA) के एक अजीबोगरीब फैसले ने यात्रा कर रहे पैसेंजरों को मुसीबत में ला दिया। आधे रास्ते की यात्रा के बाद पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने यात्रियों को बीच रास्ते में ही उतार दिया और उन्हें बाकी की यात्रा बस से करने की सलाह दे दी। का यह विमान अबुधाबी से पाकिस्तान के

PIA का ये विमान रहीम यार खान एयरपोर्ट की उड़ान पर था। लेकिन कम विजिबिलिटी के कारण विमाण को लाहौर हवाई अड्डे पर ही उतार दिया गया। लाहौर में विमान के उतरने के बाद कर्मचारियों ने यात्रियों को बाकी की यात्रा बस से करने को कहा जिसे यात्रियों ने सिरे से खारिज कर दिया और हंगामा करने लगे।

जब यात्रियों ने विमान से उतरने से मना कर दिया तो एयरलाइंस के कर्मचारियों ने विमान के एसी को ही बंद कर दिया ताकि घुटन की वजह से लोग विमान से बाहर निकल जाएं।

ये भी पढ़ें: लेबनान के प्रधानमंत्री साद हरीरी ने अपने पद से दिया इस्तीफा

लाहौर से रहीम यार खान एयरपोर्ट की दूरी करीब 624 किलोमीटर है और यात्री कम से कम मुल्तान एयरपोर्ट तक पहुंचाने को कह रहे थे जिसे एयरलाइंस ने नकार दिया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान के कई इलाकों में बीते दो दिनों से भयानक धुंध है। धुंध के कारण अगल-अलग हादसों में वहां अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: उत्तर कोरिया से बढ़ते तनाव के बीच ट्रंप का एशियाई देशों का दौरा शुरू, जापान से होगी शुरुआत