logo-image

Video: आतंकवाद के सवाल पर बचते दिखे पाकिस्तान के विदेश मंत्री आसिफ ख्वाजा

आतंकवाद पर पूरे दुनिया में चौतरफा घिरे पाकिस्तान ने अब भी इस अहम मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ न्यूयॉर्क में भी आतंकवाद से जुड़े सवाल पर कन्नी काटते हुए दिखाई दिए।

Updated on: 21 Sep 2017, 08:30 AM

नई दिल्ली:

आतंकवाद पर पूरी दुनिया में चौतरफा घिरे पाकिस्तान ने अब भी इस अहम मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ न्यूयॉर्क में भी आतंकवाद से जुड़े सवाल पर कन्नी काटते हुए दिखाई दिए।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ संयुक्त राष्ट्र महासभा में हिस्सा लेने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे हैं। यहां पर एक मीडियकर्मी ने उनसे आतंकवाद के मुद्दे पर सवाल पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

इस दौरान मीडियाकर्मी ने उनसे पूछा, 'आपके देश पर आतंक के सीरियस चार्ज लगे हैं, आप क्या कहेंगे।' इस पर ख्वाजा ने मीडियाकर्मी के सवाल को नजरअंदाज करते हुए बस थैंक्यू बोला और आगे निकल गए।

और पढ़ें: अफगानिस्तान में भारत की बड़ी भूमिका वाले ट्रंप के बयान पर पाकिस्तान ने जताई आपत्ति

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहले ही आतंकवाद को पनाह दे रहे देशों के बारे में अपना रुख जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने पाकिस्तान को आतंकियों को 'सुरक्षित स्थान' प्रदान करने के मामले पर कड़ी निंदा की थी।

बता दें कि हाल ही में चीन में हुए ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद का मुद्दा उठाया था। इस पर सभी देशों ने इसे दुनिया के लिए एक बड़ा खतरा माना था।

और पढ़ें: सुषमा स्वराज ने दी जानकारी, मेक्सिको में सभी भारतीय सुरक्षित