पाकिस्तान: सेना मुख्यालय के बाहर लगे ISI मुर्दाबाद के नारे

पाकिस्तान के रावलपिंडी स्थित सेना मुख्यालय के बाहर शनिवार देर रात पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के समर्थकों ने आईएसआई के विरोध में प्रदर्शन किया।

  |   Updated On : July 22, 2018 01:50 PM

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान के रावलपिंडी स्थित सेना मुख्यालय के बाहर शनिवार देर रात पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज़) के समर्थकों ने आईएसआई के विरोध में प्रदर्शन किया। मुख्यालय के बाहर भारी संख्या में जुटे लोगों ने आईएसआई मुर्दाबाद के नारे लगाए।

खबरों की माने तो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के समर्थक सेना मुख्यालय के बाहर इकट्ठे हुए और 'आईएसआई मुर्दाबाद, 'ये जो दहशतगर्दी है उसके पीछे वर्दी है' जैसे नारे लगाने लगे।

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि 25 जुलाई को होने वाले पाकिस्तान के आम चुनाव को देश की जासूसी एजेंसी आईएसआई ने फिक्स कर रखा है।

बता दें कि हाल में ही कई खबरों में इस बात का दावा किय गया है कि इस बार पाकिस्तान में होने वाले आम चुनाव में खुफिया एजेंसी आईएसआई का दखल होगा।

इस्लामाबाद हाईकोर्ट के जज जस्टिस शौकत सिद्दीकी ने आईएसआई पर न्यायिक मामलों में दखले देने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि खुफिया एजेंसी देश के चीफ जस्टिस समेत कई अन्य जजों पर अपने अनुकूल फैसले देने का दबाव बना रही है।

और पढ़ें: ममता को BJP की चुनौती, 2019 में नहीं बना पाएंगे सरकार

First Published: Sunday, July 22, 2018 01:37 PM

RELATED TAG: Pakistan, Isi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो