logo-image

इमरान खान की पूर्व पत्नी ने उन पर लगाया आरोप, कहा- रैलियों में बोलते हैं झूठ, कार्यकर्ताओं को करते हैं गुमराह

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान इमरान खान पर बड़ा आरोप लगाया है।

Updated on: 06 Jul 2018, 09:21 PM

नई दिल्ली:

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान उन पर बड़ा आरोप लगाया है। न्यूज नेशन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इमरान खान न तो ईमानदार हैं और न हीं वह धार्मिक प्रवृति के हैं।

रेहम ने कहा, 'इमरान खान आए दिन अपनी रैलियों और जनसभाओं में अपने कार्यकर्ताओं के सामने खुद को सादिक और धार्मिक प्रवृति के लोग बताते हैं जो कि सरासर झूठ है।'

रेहम खान ने बताया कि वह पाकिस्तान की राजनीति पर एक किताब लिख रहे हैं पाठकों के हाथों में आते ही यह किताब वहां की राजनीति में भूचाल ला देगा। उन्होंने कहा कि किताब के प्रकाशन से पहले हमें कई तरह की धमकियां मिले थे।

रेहम ने बातचीत के दौरान कहा की सभी राजनीतिक पार्टियों पर हमला बोला और कहा कि कोई भी दल दूध के धुले हुए नहीं हैं। किताब में लिखी बातों से डरने को लेकर एक सवाल में जवाब में रेहम ने न्यूज नेशन से कहा कि उन्हें 'ऊपर वाले से डरना' चाहिए।

इमरान के प्रधानमंत्री के सवालों को लेकर एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान रेहम ने कहा कि पाकिस्तान में कब कौन प्रधानमंत्री बन जाए कहा नहीं जा सकता है।

न्यूज नेशन के एंकर ने जब वसीम अकरम की पत्नी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं उन्हें जानती भी नहीं हूं। क्रिकेटरों की लॉबी मिलकर हमे परेशान करने की कोशिस कर रहे हैं हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें