BREAKING NEWS
  • रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने पंजाब नेशनल बैंक पर 2 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया- Read More »
  • बिहार : केंद्रीय मंत्री रविशंकर और आर के सिन्हा के समर्थकों के बीच पटना में मारपीट- Read More »
  • IPL 12, DC vs CSK Live: दिल्ली ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला- Read More »

न्यूजीलैंड : मस्जिद में फायरिंग से बाल-बाल बच गए बांग्लादेश के क्रिकेटर

News State Bureau  |   Updated On : March 15, 2019 09:15 AM
बांग्लादेश की टीम

बांग्लादेश की टीम

नई दिल्ली:  

न्यूजीलैंड की अल नूर मस्जिद में 50 राउंड फायरिंग की गई, जहां बांग्लादेश की क्रिकेट टीम मौजूद थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जहां फायरिंग हुई है वहां पहले से ही बांग्लादेश के खिलाड़ी मौजूद थे. हालांकि, सारे खिलाड़ी बाल-बाल बच गए थे, लेकिन इस फायरिंग में 9 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है. इसके बाद पुलिस ने इस पूरे इलाके को घेर लिया है और लोगों को यहां नहीं आने की चेतावनी दी है. इसके बाद मस्जिद के आसपास इलाके में स्कूल और चर्च को बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें ः न्‍यूजीलैंड के क्राइस्‍टचर्च में मस्‍जिद के बाहर अंधाधुंध फायरिंग, 9 लोगों की मौत, करीब 50 लोग घायल

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में आज सुबह-सुबह अचानक कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वहां अफरातफरी मच गई. फायरिंग के दौरान बांग्लादेश की क्रिकेट टीम मस्जिद में ही मौजूद थी. सूत्रों के अनुसार, किसी खिलाड़ी को कई नुकसान नहीं पहुंचा है. गोलीबारी में कई लोग हताहत हुए हैं. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान वहां बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी मौजूद थे, जो बाल-बाल बच गए. बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ी तमीम इकबाल ने ट्वीट कर कहा, गोलीबारी में पूरी टीम बाल-बाल बच गई. बेहद डरावना अनुभव था. हमें अपने दुआ में शामिल रखें. 

फायरिंग की सूचना के बाद न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने अपने सभी कार्यक्रम रद कर दिए हैं. पीएम ने लोगों से अपील की कि कोई भी मस्जिद के आसपास न जाएं. बता दें कि दो हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें से एक हमलावर पकड़ा गया. 

First Published: Friday, March 15, 2019 08:55 AM

RELATED TAG: New Zealand, New Zealand Shooting, Bangladesh Cricket Team, Bangladesh Cricket Player, Christchurchs, New Zealand Multiple Casualties, Bangladesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो