logo-image

पाकिस्तान में मोदी का एजेंडा आगे बढ़ा रहे हैं नवाज: इमरान खान

इमरान खान ने कहा कि नियंत्रण रेखा पर दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है लेकिन देश के भीतर नवाज शरीफ भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं।

Updated on: 30 Oct 2016, 06:40 PM

नई दिल्ली:

तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। खान ने कहा कि नियंत्रण रेखा पर दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है लेकिन देश के भीतर नवाज शरीफ भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं।

खान का यह बयान वैसे समय में सामने आया है जब उनकी पार्टी इस्लामाबाद में बड़ी रैली निकालने की तैयारी में जुटी हुई है। पनामा लीक्स में नाम सामने आने के बाद इमरान लगातार नवाज शरीफ को घेर रहे हैं।

खान की रैली को रोकने की कोशिशों के तहत इस्लामाबाद में पीटीआई के 100 समर्थकों को गिरफ्तार किया जा चुका है। खान ने कहा कि शरीफ पाकिस्तान में जिस तरह से काम कर रहे हैं, उससे सीधे-सीधे पीएम मोदी को फायदा हो रहा है।

इमरान ने कहा, 'नवाज शरीफ किसी सर्जरी के लिए लंदन गए थे। उन्होंने अस्पताल से अपनी मां और बच्चों को फोन करने की बजाए पहले मोदी को फोन किया।'

इमरान ने कहा, 'नवाज पाकिस्तान में मोदी के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। नवाज ने ही वह स्टोरी लीक कराई जिससे लोगों के बीच सेना की छवि खराब हुई। वास्तव में उनका और मोदी का एजेंडा सेम है।'