logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

फिलीपींस में 6.2 तीव्रता का भूकंप, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

फिलीपींस के लुजॉन द्वीप पर शुक्रवार को रिक्टर पैमाने पर 6.2 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया गया।

Updated on: 11 Aug 2017, 06:03 PM

नई दिल्ली:

फिलीपींस के लुजॉन द्वीप पर शुक्रवार को रिक्टर पैमाने पर 6.2 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया गया। हालांकि, भूकंप में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, भूकंप के झटके अपराह्न् 1.28 बजे महसूस किया गया है। यह मनीला के दक्षिण कोई 51 किलोमीटर दूर, पुतोल के उत्तर पूर्व में 2.5 किलोमीटर पर 168 किलोमीटर की गहराई में स्थित था।

फिलीपींस ज्वालामुखी और भूकंप संभावित क्षेत्र 'रिंग ऑफ फायर' में स्थित है। जहां लगभग 7,000 बार भूकंप आ चुके हैं, जिनमें से अधिकांश झटके मध्यम दर्जे के रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : पीएम के साथ मुलाकात के बाद बोली महबूबा मुफ्ती- धारा 370 गठबंधन का आधार

इसे भी पढ़ें : डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका आएंगी भारत, ट्रंप ने किया ट्वीट