ट्रंप का वजन बताने पर एक लाख डॉलर का इनाम

हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स गन ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का वजन जानने के लिए वह एक लाख डॉलर देने को तैयार हैं।

  |   Updated On : January 18, 2018 02:11 PM
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप (फोटो क्रेडिट- आईएएनएस)

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप (फोटो क्रेडिट- आईएएनएस)

लॉस एंजेलिस:  

हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स गन ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का वजन जानने के लिए वह एक लाख डॉलर देने को तैयार हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बतौर राष्ट्रपति ट्रंप की पहली मेडिकल रिपोर्ट के मंगलवार को सार्वजनिक होने के बाद फिल्म 'गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी' के निर्माता ने कहा कि उन्हें इन आंकड़ों पर विश्वास नहीं है, जिसमें ट्रंप की लम्बाई 6 फुट 3 इंच और वजन 239 पाउंड बताया गया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'अगर ट्रंप किसी तटस्थ डॉक्टर से जांच कराकर उन आंकड़ों से मुझे संतुष्ट कर दें तो वह ट्रंप के पसंदीदा संगठन को एक लाख डॉलर देने को तैयार हैं।'

ट्विटर पर यह मामला तबसे जोर पकड़ रहा है जबसे ट्रंप ने यह दावा किया था कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का जन्म अमेरिका में नहीं हुआ था।

फिल्म निर्माता ने अमेरिकी बेसबाल खिलाड़ी अल्बर्ट पुजॉल्स और ट्रंप की तस्वीरें एक साथ ट्वीट करते हुए कहा, 'ट्रंप की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उनकी लम्बाई 6 फुट 3 इंच और वजन 239 पाउंड है जबकि पुजॉल्स की लम्बाई 6 फुट 3 इंच और वजन 240 पाउंड है। अगर ये दोनों पागलपन के परीक्षण में भी बराबर ठहरते हैं, तो हम अभिशप्त हैं।'

यह भी पढ़ें: 'पद्मावत' के बाद 'घूमर' को लेकर खड़ा हुआ विवाद, MP के गृहमंत्री ने कहा- गाना बजा तो होगी कार्रवाई

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें   

First Published: Thursday, January 18, 2018 01:51 PM

RELATED TAG: Donald Trump, America,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो