logo-image

मसूद अजहर ने पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री को झूठा साबित कर दिया, जानें कैसे

सूत्राें का कहना है कि मसूद अजहर हर हफ्ते जैश के अखबार में कॉलम लिखता है, जो पाकिस्तान के पेशावर से छपता है.

Updated on: 14 Mar 2019, 02:56 PM

नई दिल्‍ली:

जैश-ए-मोहम्‍मद के मुखिया मसूद अजहर को लेकर पाकिस्‍तान का झूठ का एक बार फिर सामने आ गया है. पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने 1 मार्च को कहा था- मसूद बेहद बीमार है और अस्पताल में भर्ती हैं. जबकि मसूद अजहर ने अपने पेशावर में छपने वाले अपने मुखपत्र  अल-कलम (वीकली) के जरिए इस झूठ का पर्दाफाश कर दिया है. सूत्राें का कहना है कि मसूद अजहर हर हफ्ते जैश के अखबार में कॉलम लिखता है, जो पाकिस्तान के पेशावर से छपता है. अपने कॉलम में जैश सरगना मसूद अजहर ने लिखा है कि वह बिलकुल स्वस्थ है और उसे कोई बीमारी नहीं हुई है.

इससे पहले 1 मार्च को पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री ने कहा था- मसूद अजहर उन्‍हीं के देश में है. उन्‍होंने यह भी कहा, वह अभी काफी बीमार है और अस्‍पताल में भर्ती है. पाकिस्‍तान आतंकी सरगना मसूद अजहर को लेकर अभी तक चुप्‍पी साधे हुए था, लेकिन अब उसके विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कबूला है कि मसूद अजहर पाकिस्‍तान में ही है और काफी अस्‍वस्‍थ है.

मसूद अजहर के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कुरैशी बोले- युद्ध टालने के लिए कोई भी कदम उठाने को लेकर हमारे दरवाजे खुले हैं. अगर भारत के पास अच्‍छे और पुख्‍ता सबूत हैं तो बैठिए, बात कीजिए. कृपया बातचीत शुरू करें और हम तर्कशीलता दिखाएंगे.”