BREAKING NEWS
  • Polls of Exit Polls: सभी न्‍यूज चैनलों का एग्‍जिट पोल एक साथ यहां पढ़ें- Read More »
  • पश्चिम बंगाल में 'दीदी' का जलवा कायम, दहाई में पहुंच सकती है BJP की सीट- Read More »
  • Exit Poll Results 2019: हरियाणा में बीजेपी कर रही Gain, पंजाब दे रहा NDA को Pain- Read More »

मसूद अजहर ने पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री को झूठा साबित कर दिया, जानें कैसे

Rumman Ullah Khan  |   Updated On : March 14, 2019 02:56 PM
मसूद अजहर (फाइल फोटो)

मसूद अजहर (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

जैश-ए-मोहम्‍मद के मुखिया मसूद अजहर को लेकर पाकिस्‍तान का झूठ का एक बार फिर सामने आ गया है. पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने 1 मार्च को कहा था- मसूद बेहद बीमार है और अस्पताल में भर्ती हैं. जबकि मसूद अजहर ने अपने पेशावर में छपने वाले अपने मुखपत्र  अल-कलम (वीकली) के जरिए इस झूठ का पर्दाफाश कर दिया है. सूत्राें का कहना है कि मसूद अजहर हर हफ्ते जैश के अखबार में कॉलम लिखता है, जो पाकिस्तान के पेशावर से छपता है. अपने कॉलम में जैश सरगना मसूद अजहर ने लिखा है कि वह बिलकुल स्वस्थ है और उसे कोई बीमारी नहीं हुई है.

इससे पहले 1 मार्च को पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री ने कहा था- मसूद अजहर उन्‍हीं के देश में है. उन्‍होंने यह भी कहा, वह अभी काफी बीमार है और अस्‍पताल में भर्ती है. पाकिस्‍तान आतंकी सरगना मसूद अजहर को लेकर अभी तक चुप्‍पी साधे हुए था, लेकिन अब उसके विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कबूला है कि मसूद अजहर पाकिस्‍तान में ही है और काफी अस्‍वस्‍थ है.

मसूद अजहर के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कुरैशी बोले- युद्ध टालने के लिए कोई भी कदम उठाने को लेकर हमारे दरवाजे खुले हैं. अगर भारत के पास अच्‍छे और पुख्‍ता सबूत हैं तो बैठिए, बात कीजिए. कृपया बातचीत शुरू करें और हम तर्कशीलता दिखाएंगे.”

First Published: Thursday, March 14, 2019 12:15 PM

RELATED TAG: Jaish E Mohammed, Masood Azhar, Pakistan, Shah Mehmood Kuraishi, Newspaper,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो