इंडोनेशिया की सुंदरी केविन लिलियाना बनीं मिस इंटरनेशनल-2017

टोक्यो डोम सिटी हॉल में मंगलवार को आयोजित एक समारोह में इंडोनेशिया की केविन लिलियाना को मिस इंटरनेशनल 2017 का ताज पहनाया गया।

  |   Updated On : November 14, 2017 10:22 PM
केविन लिलियाना

केविन लिलियाना

टोक्यो:  

टोक्यो डोम सिटी हॉल में मंगलवार को आयोजित एक समारोह में इंडोनेशिया की केविन लिलियाना को मिस इंटरनेशनल 2017 का ताज पहनाया गया।

एफे न्यूज के मुताबिक, इस वर्ष कुल 71 महिलाओं ने ब्यूटी कांटेस्ट में भाग लिया था। वर्ष 2016 में फिलीपींस की काइली वेरोजोसा ने यह खिताब अपने नाम किया था।

खिताब जीतने के बाद 21 वर्षीय लिलियाना ने कहा, 'यह एक सपना सच होने जैसा है, इंडोनेशिया हमने कर दिखाया।' उन्होंने कहा कि वह अपनी जीत का इस्तेमाल विश्व शांति और सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के लिए करेंगी।

जापान की राजधानी में लगातार पांचवें वर्ष आयोजित हुए कार्यक्रम के 57वें संस्करण की अन्य फाइनलिस्ट, कुराकाओ की चनेले डे लाउ (प्रथम रनर-अप) और वेनेजुएला की डायना कॉस (द्वितीय रनर-अप) रही।

प्रतियोगिता की दो अन्य फाइनलिस्ट, जापान की नात्सुकी त्सुत्सुई और ऑस्ट्रेलिया की एम्बर डीव ने सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय पोशाक और मिस परफेक्ट बॉडी का पुरस्कार जीता।

लिलियाना ने सर्वश्रेष्ठ पोशाक पहनी हुई प्रतियोगी का पुरस्कार भी जीता।

और पढ़ेंः आसियान देशों के 10 प्रधानमंत्री गणतंत्र दिवस में होंगे शामिल, पीएम मोदी ने कहा- स्वागत है

First Published: Tuesday, November 14, 2017 10:17 PM

RELATED TAG: Kevin Lilliana, Kevin Lilliana Win Miss International 2017, Indonesia,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो