पाक सेना की खोखली धमकी, कहा-एक के बदले भारत पर करेंगे 10 सर्जिकल स्ट्राइक

शनिवार को पाकिस्तान ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि अगर भारत एक भी सर्जिकल स्ट्राइक और करता है तो हम बदल में 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे.

News State Bureau  |   Updated On : October 14, 2018 07:17 AM
एक के बदले भारत पर करेंगे 10 सर्जिकल स्ट्राइक : पाक मेजर जनरल आसिफ गफूर

एक के बदले भारत पर करेंगे 10 सर्जिकल स्ट्राइक : पाक मेजर जनरल आसिफ गफूर

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहरीले बोल बोले हैं. हालांकि पाकिस्तान का नया बयान गीदड़ भभकी से ज्यादा कुछ नहीं है. शनिवार को पाकिस्तान ने भारत को धमकी देते हुए कहा कि अगर भारत एक भी सर्जिकल स्ट्राइक और करता है तो हम बदल में 10 सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे. इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने गीदड़ भभकी देते हुए कहा कि अगर भारत सर्जिकल स्ट्राइक जैसी हिमाकत करता है तो उसका दस गुनी ताकत के साथ जवाब दिया जाएगा.

बता दें कि पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूल इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं. पाकिस्तना के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ वो लंदन में हैं. पाकिस्तान रेडियो पर बात करते हुए गफूर ने कहा कि जो लोग हमारे खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई करने के बारे में सोचते हैं, उन्हें पाक की क्षमताओं पर भी कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

और पढ़ें : पाकिस्तान में सात साल की बच्ची से रेप-मर्डर में इमरान को मौत की सजा

गफूर ने आगे कहा कि सेना पाकिस्तान में लोकतंत्र को मजबूत बनाना चाहती है और इसका असर चुनाव के दौरान देखने को मिली. यह चुनाव अभी तक हुए सभी चुनावों में सबसे पारदर्शी रहा.

चुनाव में धांधली के आरोप लगने की बात पर गफूर ने कहा कि अगर सबूत है किसी के पास तो वो सामने ले के आए. सेना के प्रवक्ता गफूर ने कहा कि पाकिस्तान सेना 50 बिलियन अमरीकी डॉलर से तैयार होने वाले चीन-पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर (सीपीईसी) का संरक्षक था और इस बड़ी परियोजना से देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी.

और पढ़ें : नेपाल में पहाड़ पर तूफान, 9 पर्वतारोहियों की मौत

First Published: Sunday, October 14, 2018 07:17 AM

RELATED TAG: Cpec, Major General Asif Ghafoor, Pakistan, Surgical Strike,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो