logo-image

शादी कर रहा हूं, भारत को ख़ुफ़िया जानकारी नहीं दे रहा: इमरान ख़ान

अपने ट्विटर वॉल से कई सारे सवाल खड़े करते हुए लिखा है कि अगर मैने चाहा कि मेरी शादी हो तो इसमें क्या बुराई है। मैने वतन के खज़ाने से अरबों की संपत्ति हड़प ली है या मॉडल-टाउन की तरह नरसंहार करवाया है या मुल्क के राज़ हिन्दुस्तान को बेच दिए हैं...? आख़िर इतना हंगामा क्यों है।

Updated on: 10 Jan 2018, 02:19 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता इमरान खान ने पिछले तीन दिनों से चल रही उनकी शादी की ख़बर को लेकर नाराज़गी ज़ाहिर की है।

उन्होंने अपने ट्विटर वॉल से कई सारे सवाल खड़े करते हुए लिखा है कि अगर मैने चाहा कि मेरी शादी हो तो इसमें क्या बुराई है। मैने वतन के खज़ाने से अरबों की संपत्ति हड़प ली है या मॉडल-टाउन की तरह नरसंहार करवाया है या मुल्क के राज़ हिन्दुस्तान को बेच दिए हैं...? आख़िर इतना हंगामा क्यों है।

इमरान खान ने ट्वीट में कहा, 'तीन दिन से हैरान हो रहा हूं, क्या मैंने कोई बैंक लूटा है। वतन के खज़ाने से अरबों की संपत्ति हड़प ली है या मॉडल-टाउन की तरह नरसंहार करवाया है या मुल्क के राज़ हिन्दुस्तान को बेच दिए हैं...? मैंने इनमें से कुछ भी नहीं किया है, लेकिन मैंने जान लिया है कि मैंने इससे भी बड़ा गुनाह किया है। मैंने चाहा कि मेरी शादी हो।

उन्‍होंने कहा कि एनएस (पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ) और एमएसआर (जियो TV के मालिक मीर शकील-उर-रहमान) माफिया द्वारा चलाए गए विद्वेषपूर्ण और वाहियात मीडिया कैम्पेन से मैं प्रभावित नहीं होता, क्योंकि सम्मान और अपमान सिर्फ सर्वशक्तिमान अल्लाह की ओर से आते हैं।

और पढ़ें: बजट में मिल सकता है तोहफा, बढ़ाई जा सकती है टैक्स छूट की सीमा

आगे उन्होंने लिखा, 'बहरहाल, मेरी चिंता मेरे बच्चों और बुशरा बेगम के पुराने ख्यालात वाले परिवार को लेकर है, जिन्हें एनएस और एमएसआर द्वारा चलाए गए इस दुर्भावनापूर्ण कैम्पेन का निशाना बनाया गया।'

इमरान ने कहा कि एनएस और एमएसआर इस बात को लेकर आश्वस्त रहें कि उनके इस विद्वेषपूर्ण कैम्पेन ने उनके खिलाफ हमेशा लड़ते रहने के मेरे संकल्प को और मजबूती दी है।

उन्होंने कहा, 'मैं शरीफ परिवार को 40 साल से जानता हूं, और उनकी घृणित निजी ज़िन्दगियों से भी पूरी तरह वाकिफ हूं, लेकिन मैं कभी इस स्तर तक नहीं गिरूंगा कि उनकी घृणित जानकारियां सबके सामने लाऊं।'

मैं अपने शुभचिंतकों और समर्थकों से सिर्फ इतना कहूंगा कि वे दुआ करें कि मुझे निजी खुशियां मिलें, जिनसे मैं कुछ सालों को छोड़कर हमेशा वंचित रहा हूं।

मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, सिंगल ब्रांड रिटेल में 100 प्रतिशत FDI को दी मंजूरी