logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बिलावल भुटटो ने कहा, उन्हें शादी के कई प्रस्ताव मिले

पाकिस्तान प्रमुख विपक्षी नेता और पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुटटो जरदारी ने खुलासा किया कि उन्हें शादी के कई प्रस्ताव मिले हैं।

Updated on: 05 Nov 2016, 11:58 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान प्रमुख विपक्षी नेता और पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुटटो जरदारी ने खुलासा किया कि उन्हें शादी के कई प्रस्ताव मिले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने जीवन साथी का चयन अपनी बहनों की मंजूरी से करेंगे।

बिलावल पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुटटो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के एकमात्र पुत्र हैं। उनकी दो बहनें हैं जो उनसे छोटी हैं।

पत्रकारों ने जब उनके विवाह की योजना के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह एक मुश्किल चयन है। उन्होंने कहा, काफी प्रस्ताव हैं, लेकिन जो भी लड़की मुझसे शादी करना चाहती है उसके पास मेरी दोनों बहनों को प्रभावित करने का मुश्किल काम करना होगा। हां अगर किसी लड़की ने सफलतापूर्वक यह काम कर लिया तो हम दोनों शादी कर सकेंगे।

इस बीच ज्योतिषी सामिया खान ने जियो टेलीविजन से कहा कि बिलावल को शादी के लिए 2019 तक इंतजार करना चाहिए। क्योंकि उनके सितारे सही जगह नहीं हैं। उन्होंने कहा, जहां तक शादी का संबंध है बिलावल के सितारे इमरान खान की तरह ही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बिलावल की एक से ज्यादा शादियां होंगी, बिलावल के लिए शादी करना मुश्किल नहीं होगा, बल्कि उसे निभाना मुश्किल होगा।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार के अनुसार नेशनल असेंबली स्पीकर और पीएमएलएन के नेता सरदार अयाज सादिक ने कहा कि यह अच्छी बात है कि पीपीपी अध्यक्ष ने शादी करने का फैसला किया है। हालांकि इस संबंध में कोई भी निर्णय मुश्किल होगा क्योंकि काफी विकल्प हैं।