logo-image

VIDEO: पाकिस्तान के चांद नवाब के बाद अमीन हफीज की फनी रिपोर्टिंग देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप

अमीन हफीज। अमीन वहां के जियो न्यूज चैनल के लिए रिपोर्टिंग करते हैं। अली नाम से एक ट्विटर यूजर ने रिपोर्टर का एक विडियो ट्वीट किया है जिसे अब तक कई हिट्स और रिट्वीट्स मिल चुके हैं। करीब ढाई मिनट के इस विडियो में अमीन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के फाइनल मैच के टिकट के लिए कतार में लगे लोगों से बातचीत करते दिखते हैं।

Updated on: 04 Mar 2017, 08:09 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब के तो आपको याद ही होंगे। अपनी रिपोर्टिंग के दौरान उनके फनी अंदाज ने बहुत सुर्खियां बटोरी। उनका वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में चांद नवाब को ईद पर घर जाने वाले लोगों की वजह से ट्रेनों में भीड़-भाड़ की रिपोर्टिंग करते हुए बार-बार री-टेक करते हुए देखा जा सकता था। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पाकिस्तानी पत्रकार का जो किरदार निभाया था, उसका नाम भी चांद नवाब ही था।

अब चांद नवाब के बाद एक और रिपोर्टर अपनी फनी रिपोर्टिंग के चलते सोशल मीडिया पर वायरल गया है। पाकिस्तान के इस रिपोर्टर का नाम है अमीन हफीज। अमीन वहां के जियो न्यूज चैनल के लिए रिपोर्टिंग करते हैं। अली नाम से एक ट्विटर यूजर ने रिपोर्टर का एक विडियो ट्वीट किया है जिसे अब तक कई हिट्स और रिट्वीट्स मिल चुके हैं।

करीब ढाई मिनट के इस विडियो में अमीन पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के फाइनल मैच के टिकट के लिए कतार में लगे लोगों से बातचीत करते दिखते हैं। फाइनल के लिए 500 रुपये वाले टिकट खत्म हो चुके हैं और अब बस 8000 रुपये वाले टिकट ही बचे हैं। लोग 500 वाले टिकट की मांग कर रहे हैं और उन्ही लोगों के साथ अमीन मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

और पढ़ें: पाकिस्तान में होने वाले सिंधु जल वार्ता में हिस्सा लेगा भारत

500 रुपये वाले टिकटों की मांग करते हुए वह कतार में खड़े लोगों के साथ ही नाचने भी लगते हैं। इसी बीच वह किसी से पूछते हैं कि वह 8000 रुपये वाला टिकट क्यों नहीं खरीद लेता तो वह आदमी जवाब देता है, 'हमारे पास अगर 8000 रुपया होता तो हम दूसरी शादी कर लेता। हम 3 दिन से यहां आया है लेकिन टिकट नहीं मिला।'

और पढ़ें: सरताज अजीज ने कहा, पाकिस्तान कुलभूषण जाधव का नहीं करेगा प्रत्यर्पण

@iPakistani10 ट्विटर हैंडल से अली नाम के एक शख्स ने एक वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया है। आमिन इससे पहले एक बार और अपनी पनी रिपोर्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहे थए जब उन्होंने एक भैंस का इनटरव्यू लिया था।