logo-image

अमेरिका : ओहियो अपार्टमेंट के अंदर में एक ही परिवार के 4 सिख सदस्यों की गोली मारकर हत्या

अमेरिका : 4 सिखों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Updated on: 30 Apr 2019, 10:59 AM

नई दिल्ली:

अमेरिका के सिनसिनाटी में 4 सिखों को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ये सभी लोग एक ही परिवार के थे. इनमें तीन महिलाएं शामिल थीं. चारों के शव यहां के वेस्ट चेस्टर में एक अपार्टमेंट में पाए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः एनआईए (NIA) को आईएसआईएस मॉड्यूल मामले में रियास अबोबैकर को आतंकवादी साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

रविवार को हुई इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने बताया कि यह परिवार वेस्ट चेस्टर की टाउनशिप में रहता था. अपार्टमेंट में ही परिवार के चारों सदस्यों के शव बरामद किए गए हैं. चारों पर गोलियों से हमला किया गया है. हालांकि, पुलिस अभी तक इस घटना पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं जुटा पाई है.

यह भी पढ़ेंः Sensex Today: शेयर बाजार में हल्की नरमी के साथ कारोबार, सेंसेक्स 10 प्वाइंट गिरकर 39,067 पर खुला

पुलिस ने बताया, एक व्यक्ति ने रविवार रात 10 बजे 911 नंबर पर पुलिस को कॉल किया. उसने बताया कि जब वह अपने घर पहुंचा तो उसके परिवार के सदस्य जख्मी पड़े थे. वो जमीन पर गिरे हुए थे और शरीर से खून बह रहा था. वो मदद के लिए चिल्ला रहे थे.

यह भी पढ़ेंः नागरिकता पर सवाल उठाने वालों को दीपिका पादुकोण ने सुनाई खरी खरी- कहा- जान लो कहां से हूं

वेस्ट चेस्टर पुलिस का ये भी कहना है ये घटना सिख समुदाय के खिलाफ नहीं है और इससे समुदाय के लिए कोई खतरा नहीं है. साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि मरने वालों में से कोई हमलावर नहीं लग रहा है. लेकिन पुलिस अभी तक किसी हमलावर की पहचान नहीं कर पाई है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.