BREAKING NEWS
  • BJP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, चांदनी चौक से डॉ. हर्ष वर्धन और नार्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी को मिला टिकट- Read More »
  • IPL12, RCB vs CSK, Live: चेन्नई ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला- Read More »
  • एप्पल कंपनी अपने आईफोन्स में इन खास बदलावों की बना रही योजना- Read More »

ब्रिटिश एयरवेज अपनी सबसे छोटी उड़ान शुरू करेगी

IANS  |   Updated On : March 23, 2019 03:15 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

लंदन :  

ब्रिटिश एयरवेज अबतक की अपनी सबसे छोटी उड़ान शुरू करने जा रही है. 50 मिनट की यह उड़ान बहरीन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से सऊदी अरब के दम्माम तक संचालित होगी. सीएनएन ने विमानन कंपनी के हवाले से शुक्रवार को कहा कि वापसी की उड़ान और कम समय लेगी, जिसके तहत हवा में केवल 40 मिनट बिताने होंगे. इससे पहले विमानन कंपनी सैंट किट्स और एंटीगुआ के बीच 62 मील की अपनी सबसे छोटी उड़ान का परिचालन करती थी.

दम्माम के लिए नई सेवा बहरीन के मुहार्रक से लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे के मौजूदा मार्ग का विस्तार है. मौजूदा समय में बहरीन में उतरने वाले यात्रियों को दम्माम जाने के लिए 90 मिनट की यात्रा करनी पड़ती है. एक दिसंबर से लंदन के यात्रियों को दम्माम के किंग फहद अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा जाने के लिए उसी उड़ान (बोइंग 777-200) में यात्रा जारी रखने का विकल्प होगा.

यह उड़ान केवल बहरीन से दम्माम तक यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए उपलब्ध नहीं होगी, बल्कि जो लंदन तक या लंदन से यात्रा करेंगे, वहीं बहरीन-दम्माम मार्ग की सुविधा का आनंद उठा पाएंगे. विमानन कंपनी ने अपने बयान में कहा, "यह सेवा अब हमारे घर हीथ्रो से आठ घंटे की आरामदायक यात्रा मुहैया कराएगी."

First Published: Saturday, March 23, 2019 03:15 PM

RELATED TAG: British Airways, Smallest Flight, Behrin To Saudi Arab, Dammam,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो