logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बांग्लादेश में मैच के दौरान पकड़ा गया भारतीय जुआड़ी

इस संदिग्ध को शुक्रवार को पहले विवादास्पद दौरे के बावजूद आयोजित एकदिवसीय मैच के दौरान हिरासत में लिया गया।

Updated on: 10 Oct 2016, 09:53 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश क्रिकेट अधिकारियों ने एक भारतीय को अवैध तरीके से मैच के दौरान जुए के शक में गिरफ़्तार किया है। ये शख़्स बांग्लादेश और इंग्लैण्ड के मैच के दौरान जुआ खेलने के दौरान पकड़ा गया। इस संदिग्ध को शुक्रवार को पहले विवादास्पद दौरे के बावजूद आयोजित एकदिवसीय मैच के दौरान हिरासत में लिया गया। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता जलाल यूनुस ने बताया कि हमारे एंटी करप्शन विभाग के अधिकारियों ने इस शख़्स को संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त पाते हुए पकड़ लिया और स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

बांग्लादेश में जुआ अवैध है, पिछले साल भी T20 टूर्नामेंट के दौरान अधिकारियों ने 4 भारतीयों को ऐसी गतिविधियों में लिप्त पाकर उन पर कार्रवाई की थी। स्थानीय पुलिस अधिकारी भुईयन महबूब हसन ने बताया कि संदिग्धों को पूछताछ के बाद बिना कोई चार्ज लगाए भारतीय हाई कमीशन को सौंप दिया गया था। इंग्लैण्ड बांग्लादेशी अधिकारियों की बेजोड़ सुरक्षा व्यवस्था देने की शर्त के बाद इस टूर पर गया है। फिलहाल 3 मैचों की इस ओडीआई सिरीज़ 1-1 की बराबरी पर है। जिसमें पहला मैच इंग्लैण्ड ने 21 रनों से जीता था और दूसरा मैच बांग्लादेश ने 34 रनों से जीता था। तीसरा और फाइनल मैच चित्तागोंग में खेला जाएगा।