logo-image

पश्‍चिम बंगाल: आसनसोल में केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफ़िले पर हमला

आसनसोल के सलानपुर इलाके में शुक्रवार शाम केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफ़िले पर हमला हुआ है.

Updated on: 04 Jan 2019, 06:11 PM

नई दिल्ली:

आसनसोल के सलानपुर इलाके में शुक्रवार शाम केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफ़िले पर हमला हुआ है. जानकारी के अनुसार बाबुल सुप्रियो अपने समर्थको के साथ बाइक रैली लेकर एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आसनसोल से सलानपुर इलाके में जा रहे थे. बताया जा रहा है कि उनके इस काफ़िले से पहले कांग्रेस और सीपीआईएम के ट्रेड यूनियन के नेता और कार्यकर्ता 8 और 9 जनवरी के आहूत भारत बंद को लेकर देंदुआ मोड़ इलाके में सभा कर रहे थे. जैसे ही बाबुल सुप्रियो का काफिला यहां पहुंचा वैसे ही सीपीआईएम और कांग्रेस के ट्रेड यूनियन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने बाबुल गो बैक के नारे लगाना शुरू कर दिया.

इस दौरान ट्रेड यूनियन कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की वजह से बाबुल सुप्रियो का यह काफिला यही रुक गया. बाद में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो अपनी गाड़ी से नीचे उतरकर प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने का प्रयास करने लगे. इसी बीच बाबुल सुप्रियो और उनके समर्थकों के साथ वहां प्रदर्शन कर रहे लोगो के बीच कहा सुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते यह कहा सुनी हाथापाई तक पहुंच गई.

आलम यह हुआ कि सलानपुर थानां पुलिस को मध्यस्थता करनी पड़ी. बाबुल सुप्रियो के सुरक्षा में तैनात कर्मियों और पुलिस ने बीच बचाव कर दोनों पक्षो को शांत कराया. इसके बाद पुलिस ने बाबुल सुप्रियो के काफिले को वहां से रवाना किया. इस घटना की वजह से पूरे इलाके में काफी हंगामेदार स्थिति देखने को मिली.