पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: बीजेपी की टीएमसी को चेतावनी, हिंसा का उसी भाषा में देंगे जवाब

पंचायत चुनावों के लिये नामांकन भरने के अंतिम दिन राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी पूरी ताकत से पंचायत चुनावों में उतरेगी। राज्य में तीन चरणों में पंचायतो चुनाव होने हैं।

  |   Updated On : April 09, 2018 07:00 PM

कोलकाता:  

पंचायत चुनावों के लिये नामांकन भरने के अंतिम दिन राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी पूरी ताकत से पंचायत चुनावों में उतरेगी। राज्य में तीन चरणों में पंचायत चुनाव होने हैं।

घोष ने कहा, 'अगर टीएमसी चुनाव के दिन हिंसा करेगी तो उसे उसकी भाषा में ही जवाब दिया जाएगा। अगर वो बंदूक और बम से हमला करेगी तो उसका स्वागत हम मिठाइयों से नहीं करेंगे।'

उन्होंने कहा, 'हमने कड़ी मेहनत की है ताकि ये सुनिश्चित कर सकें कि हमारे उम्मीदवार आपना नामांकन भर सकें। अब ये साफ है कि केंद्रीय सुरक्षा बल नहीं तैनात किये जाएंगे। ऐसे में हम किसी भी स्थिति से निपटने के लिये तैयार है। हम अंत तक लड़ेंगे।'

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को बीजेपी की इस मांग को खारिज कर दिया कि पंचायत चुनावों की नामांकन की तारीख बढ़ाई जाए। कोर्ट ने कहा था कि चुनावों में वो दखल नहीं दे सकती है।

बीजेपी ने 6 मार्च को शिकायत की थी कि टीएमसी के कार्यकर्ता बीजेपी उम्मीदवारों को नामांकन भरने से रोक रहे हैं और हिंसा में लिप्त हैं।

और पढ़ें: MHA का निर्देश, 10 अप्रैल को भारत बंद के लिए सभी राज्य रहे सतर्क

First Published: Monday, April 09, 2018 05:37 PM

RELATED TAG: West Bengal, Panchayat Elections, Tmc, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो