2019 लोकसभा चुनाव में बंगाल फतह की तैयारी में बीजेपी, मोदी इस साल 3 रैली को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी कोलकाता में जनसभा को तीन रैलियों के जरिये संबोधित करेंगे।

  |   Updated On : July 25, 2018 10:25 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 2019 लोकसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी साल के आखिर तक राज्य में कई रैलियों का आयोजन करेगी।

इस बारे में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि आने वाले समय में पीएम मोदी कोलकाता में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। 

2019 लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए, बीजेपी इस साल पश्चिम बंगाल में तीन जनसंपर्क यात्राओं का आयोजन करेगी। दिलीप घोष ने आगे बताया कि पीएम मोदी इस साल के अंत तक बंगाल में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा बीजेपी राज्य स्तर पर सभी लोकसभा और विधानसभा क्षेत्रों में कई छोटी जनसभाओं का भी आयोजन करेगी। 

घोष ने आसनसोल में दो दिनों की सांगठनिक बैठक के अंत में संवाददाताओं से बात करते हुए बताया कि 'हमने यह निर्णय लिया है कि हम साल के अंत तक बंगाल में कम से कम तीन जनसंपर्क यात्राएं निकालेंगे। हमारा पहला लक्ष्य होगा, कि हम मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल में लोकतंत्र को बहाल करें। ये तीनों जनसभाएं कोलकाता में आकर खत्म होंगी, जिनमें मोदी जी मौजूद रहेंगे।'

आगे उन्होंने बताया कि 'हम एक बार फिर से मिस्ड कॉल के जरिये लोगों को बीजेपी से जोड़ेंगे।'

और पढ़ें- पाकिस्तान चुनाव 2018 LIVE: 272 संसदीय सीटों के लिए मतदान शुरू

बीजेपी नेता ने कहा कि 'पार्टी ने जिला स्तर पर लोगों की नियुक्ति भी की है, यह लोग पंचायत स्तर पर पार्टी की रणनीति बनाने में मदद करेंगे।'  

आगे उन्होंने बताया कि 'हमारी पार्टी ने 300 ग्राम पंचायतों में जीत हासिल की है और अब हमारे पास यह मौका है कि हम 100 ग्राम पंचायतों में पंचायत बोर्ड बना सकें।' 

घोष ने कहा कि राज्य पार्टी में उन नेताओं को बीजेपी में शामिल करने पर ध्यान दे रही है जो लोगों से जमीनी स्तर पर लोगों से ज्यादा जुड़े हुए हैं।

बता दें कि, अभी बीजेपी की राज्य में केवल दो सीटें हैं। बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि बीजेपी राज्य में अपने पुराने दिनों को वापस लाने की कोशिश करेगी। जो राज्य में पार्टी की निष्क्रियता जैसे विभिन्न कारणों से चला गया हैं।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता राज्य में बीजेपी के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, 'हम अपने पुराने टाइम वापस लाने की कोशिश करेंगे। वे हमारी विरासत हैं। पार्टी में शामिल होने वालें नए लोगों के साथ हमें पुराने नेताओं पर भी ध्यान देना है।'

राज्य बीजेपी के महासचिव सयातन बासु ने आगामी गतिविधियों के बारे बताते हुए कहा कि अमित शाह 11 अगस्त को बीजेपी युवा मोर्चा द्वारा आंदोलन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पश्चिम बंगाल जाएंगे।

और पढ़ें- अलवर मॉब लिंचिंग: गुलाब चंद कटारिया ने कहा- पुलिस हिरासत में हुई रकबर की मौत

First Published: Wednesday, July 25, 2018 09:31 AM

RELATED TAG: West Bengal, Kolkatta, Bjp, 2019 Loksabha, Election, Dilip Ghosh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो